DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नर्स को प्रेमी की पत्नी ने मार डाला

नोवामुंडी संवाददाता। टाटा स्टील अस्पताल की नर्स अनीशा इंदुवार (30) की हत्या उनके प्रेमी की पत्नी ने ही कर दी। इसका खुलासा उसकी नाबालिग नौकरानी ने पुलिस के समक्ष किया है।

नोवामुंडी पुलिस ने इस मामले में जोजोकेम्प निवासी सुजाता पात्रो और उसके प्रेमी अशोक बहादुर उर्फ बोटे को गिरफ्तार किया है। बाबू लाइन स्थित क्र्वाटर संख्या 2आरएफ फोर निवासी अनीशा इंदुवार काफी दिनों से लापता थीं। उनकी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस को आरोपी महिला ने बताया कि पति के साथ नर्स के नाजायज रशि्तों को वह सहन नहीं कर पाई और अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस की जुबानी पूरी कहानीशनिवार को पत्रकार वार्ता में डीएसपी रजत मनी बखला ने बताया कि जोजोकेम्प निवासी जगदीश पात्रो उर्फ कालिया के साथ नर्स अनीशा इंदुवार का अवैध संबंध था।

इस मामले की जानकारी जगदीश की पत्नी सुजाता को भी थी। 11 दिसम्बर की रात जब जगदीश एवं अनीशा बाबूलाइन स्थित मकान में साथ थे तो पत्नी सुजाता पात्रो वहां पहुंच गई व पड़ोसियों की मौजूदगी में हंगामा व नर्स के साथ हाथापाई की। इसके बाद वह अपने पति को लेकर घर लौट गई।

इसके बाद जगदीश पात्रो घर में सो गया, जबकि पत्नी ने अपने प्रेमी अशोक बहादुर के साथ मिलकर नर्स से बदला लेने की योजना बनाई। दोनों अनीशा के क्र्वाटर सुबह पांच बजे गए व दरवाजा खुलवाकर धारदार हथियार से वार कर दिया।

इसके बाद दुपट्टा से गला घोंटकर अनीशा को मार डाला। दोनों जगदीश की पल्सर मोटरसाइकिल पर शव को कंबल में लपेटकर जामपानी रूतागुटु पुल पर ले गए व नीचे फेंक दिया। दो दिनों बाद दोनों अपनी नौकरानी मीनु पुरती को साथ लेकर पुल के नीचे गए और जंगल में शव को दफना दिया। इधर, बेटी के लापता होने की खबर से परेशान मृतका की मां मेरी इंदुवार ने जमशेदपुर से आकर 18 दिसम्बर को नोवामुंडी थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई।

जोजोकेम्प में हत्या एवं दफनाए गए शव की बात नाबालिग नौकरानी हजम नहीं कर पाई और मामले की आसपड़ाेस में चर्चा कर दी। यह बात पुलिस तक भी पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नर्स के शव एवं मोबाइल को बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों सुजाता पात्रो और अशोक बहादुर को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नर्स को प्रेमी की पत्नी ने मार डाला