फोटो गैलरी

Hindi Newsसीरियल क्राइम में युवक गिरफ्तार, बाइक बरामद

सीरियल क्राइम में युवक गिरफ्तार, बाइक बरामद

जमशेदपुर’ संवाददाता। शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के संदेह में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है। यह मोटरसाइकिल वैसी ही है,...

सीरियल क्राइम में युवक गिरफ्तार, बाइक बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर’ संवाददाता। शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के संदेह में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है। यह मोटरसाइकिल वैसी ही है, जिससे हाल में हुई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

शहर से बाहर गईं तीन टीमें पुलिस की तीन टीमें रात में गोली चलाकर लूटने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर से बाहर गई हुई हैं। शुक्रवार की शाम एक टीम ने शहर के ही परसूडीह इलाके में छापेमारी कर एक युवक को उठाया।

खुलासा जल्दबताया जा रहा है कि युवक से पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। इस युवक की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी बताई जा रही है। माना जा रहा है कि एक दो-दिन में पुलिस बड़ा खुलासा करेगी। दिन में जांचपुलिस की टीम ने शुक्रवार दोपहर शहर की प्रमुख सड़कों पर जांच की। जुबली पार्क में जांच के लिए दो टीमें लगाई गई थीं। पार्क के दोनों मुहानों पर आने-जाने वाले लोगों की तलाशी ली जा रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें