DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिलावट रोकने के लिए होगी छापामारी, दोषियों पर गिरेगी गाज

गिरिडीह प्रतिनिधि। डीसी दीप्रवा लकड़ा ने कहा है कि जिले में मिलावटी खाद्य सामग्रियों के विक्रय पर कठोरता से रोक लगायी जाएगी तथा दोषी व्यक्तियों के विरुद्घ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीसी शनिवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में खाद्य सुरक्षा की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। डीसी ने खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी को इस संबंध में बनाए गए नियमों को नगर पर्षद को उपलब्ध कराने का आदेश दिया, ताकि नगर पर्षद इस संबंध में उचित कार्रवाई कर सके।

साथ ही जहां-तहां भीड़ वाले इलाके में मांस की बिक्री पर रोक लगाने का निर्देश दिया। डीसी ने मांस की बिक्री के लिए वधशाला बनाने के लिए आबादी से दूर जमीन की तलाश करने एवं आकलन प्रस्ताव तैयार कराने का निर्देश नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी को दिया। डीसी ने मिलावटी समानों की बिक्री पर रोक लगाने के लिए छापामारी अभियान चलाने का निर्देश दिया। डीसी ने लोगों को नशीली पदार्थो से होनेवाले नुकसान के संबंध में जागरूक करने हेतु चौक-चौराहे पर पोस्टर-बैनर लगाने का भी निर्देश दिया।

बैठक में सिविल सर्जन चन्द्रप्रकाश विभाकर, एसीएमओ, खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी, नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी श्रवण कुमार, चैंबर ऑफ कॉमर्स के श्यामसुंदर सिंघानिया आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिलावट रोकने के लिए होगी छापामारी, दोषियों पर गिरेगी गाज