DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम करेंगे 35 करोड़ के सात पुलों का शिलान्यास

गिरिडीह प्रतिनिधि। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरन 6 जनवरी को एक दिवसीय दौरे पर गिरिडीह पहुंच रहे हैं। इस दौरान जमुआ व राजधनवार विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा योजनाओं की बारिश की जाएगी। कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने की योजना है। जिला सूचना एवं जन संपर्क पदाधिकारी वीरू प्रसाद कुशवाहा ने शनिवार को बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री जमुआ एवं धनवार प्रखंड में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे।

मुख्यमंत्री द्वारा धनवार में लगभग 35 करोड़ की लागत से बननेवाले 7 पुलों का शिलान्यास किया जाएगा, जिसमें जमुआ प्रखंड के बसाकी नदी, धनवार प्रखंड के बुडरानी, कारीचट्टान व नाला नदी, गावां प्रखंड केसखनिया, चौडी नदी एवं तसिरेी के सब्दानाला नदी पर बननेवाले पुल शामिल है। मुख्यमंत्री धनवार प्रखंड के परसन पुल का भी उद्घाटन करेंगें।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनान्तर्गत 9 सड़को का भी शिलान्यास मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा जिसमें जमुआ प्रखंड के बलगो से मधवा, धरचांची से करमाटांड़, सूरजा से फतेहा, मिर्जागंज-गादीखुर्द-खरगडीहा-मंडरो पथ, धनवार का कोराडीह परसन से दरियाडीह पथ एवं तसिरेी प्रखंड के लक्ष्मीपुर से नावाडीह, मसानडीह से साखन, दमेल्वा से छत्तरमार सड़क शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम करेंगे 35 करोड़ के सात पुलों का शिलान्यास