DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथियों के उत्पात से निजात को विधायक ने की मांग

जामताड़ा। प्रतिनिधि। नाला विधानसभा क्षेत्र में हाथियों के उत्पात पर रोक लगाने तथा पीड़ितों की सहायता को लेकर भाजपा विधायक सत्यानंद झा बाटुल ने शनिवार को डीडीसी मुकुल कुमार पांडेय से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में विधायक ने कहा है कि हाथियों के उत्पात से नाला, कुंडहित एवं फतेहपुर प्रखंड के गांवों में भय का माहौल है।

हाथियों ने अनेक लोगों के मकानों को क्षतिग्रस्त किया है। बड़ी संख्या में किसानों की फसलों को बर्बाद किया है। उन्होंने ज्ञापन में फतेहपुर के भागुपाड़ा निवासी जाकिर अंसारी को हाथियों द्वारा घायल करने एवं गेडिम्या निवासी शविलाल सोरेन को कुचलकर मार डालने की चर्चा करते कहा कि ऐसी घटनाएं वन विभाग के उदासीन रवैये के कारण हो रही है।

उन्होंने प्रशासन से डीएफओ व रेंजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कहा कि हाथियों के उत्पात के कारण लोग घरों में नहीं सो पा रहे हैं। लोग रतजगा करने को मजबूर हैं। डीडीसी ने विधायक को आश्वस्त किया कि वे मामले की जानकारी उपायुक्त को देंगे। मौके पर उन्होंने रेंजर से बात कर हाथियों को भगाने का निर्देश भी दिया। मौके पर एसडीओ अखिलेश कुमार सिन्हा, भाजपा नेता किशोर झा, संतन मिश्रा, सुबल चन्द्र सिंह, मोहन शर्मा, महावीर सरावगी, वारिन सिंह आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाथियों के उत्पात से निजात को विधायक ने की मांग