DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईस्कूल में लटका ताला, नहीं आए शिक्षक

परैया। थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालय पूनाकलां में पिछले पांच दिनों से ताला लटका हुआ है। साइकिल व पोशाक राशि वितरण को लेकर ग्रामीणों व शिक्षकों में झड़प के बाद विद्यालय में ग्रामीणों द्वारा तालाबंदी कर दी गई थी। इस कारण शनिवार को भी शिक्षक भी स्कूल नहीं आए।

प्रखंड के प्रशासनिक अधिकारी इस मामले को सुलझाते हुए ताला खुलवाने का दावा कर रहे हैं। शनिवार को भी विद्यालय शैक्षणिक कार्य बंद रहा है। उत्क्रमित उच्च विद्यालय पूनाकलां में साइकिल, पोशाक एवं छात्रवृत्ति की राशि वितरण को लेकर 30 दसिंबर को छात्रवृत्ति की राशि का वितरण किया जा रहा था, इसी बीच ग्रामीणों ने हो-हंगामा कर राशि वितरण को बाधित कर दिया था, जिसकी सूचना विद्यालय प्रधान द्वारा डीईओ एवं बीईओ को दिया।

ग्रामीणों ने 31 दिसम्बर विद्यालय प्रधान से लिखित रिपोर्ट के साथ विद्यालय के कार्यालय से लेकर सभी कक्षाओं की चाबी अपने कब्जे में ले ली। इस संबंध में विद्यालय प्रधान एवं शिक्षकों ने पुन: विभाग के अधिकारियों के साथ थानाध्यक्ष को भी लिखित जानकारी दी।

वहीं दो जनवरी को विद्यालय के एक शिक्षक ने गांव के तीन लोगों पर मारपीट करने एवं बाइक छीन लेने का आरोप लगाते हुए एक प्रतविेदन थानाध्यक्ष को दिया। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार और बीईओ शवशिंकर चौधरी ने ग्रामीणों के साथ बैठक कर स्थिति का जायजा लिया।

इस संबंध में बीईओ ने बताया कि ग्रामीणों से समझौता होने के बाद विद्यालय का ताला खोल दिया गया, लेकिन शनिवार को कोई शिक्षक भी उपस्थित नहीं हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईस्कूल में लटका ताला, नहीं आए शिक्षक