DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या की एफआईआर दर्ज करने की मांग की

आरा। एक प्रतिनिधि। संदेहास्पद परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत के सिलसिले में संदेश थाने में दर्ज की गई एफआईआर का मामला विवादास्पद होता जा रहा है। इस मामले में डहिरी गांव निवासी मृतक उमेश सिंह की पत्नी ने चौकीदार के बयान पर थाने में दर्ज एफआईआर पर आपत्ति जताई है।

मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके द्वारा हत्या की एफआईआर दर्ज कराने के लिए दिए गए आवेदन पर पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। उसने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर इस मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक को दिए आवदेन में मृतक की पत्नी शोभा देवी ने कहा है कि दो दिसम्बर को उसके पति उमेश सिंह को गांव के ही नामजद लोग बालू ढुलाई के नाम पर घर से बुलाकर ले गए।

नामजद लोगों ने रात में ही साजशि के तहत उमेश की हत्या कर ट्रैक्टर की ट्राली को पलट कर शव को दबा दिया, और मौत को बडीहां सूर्य मंदिर के पास दुर्घटना का रूप दे दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने परिवार के लोगों का बयान लिया।

मैनें हत्या की एफआईआर के आवेदन भी दिया, परन्तु संदेश थाने में चौकीदार के बयान पर धारा 279 व 304 (ए) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। उधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक की पत्नी का आवेदन चौकीदार के बयान के साथ संलग्न है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्या की एफआईआर दर्ज करने की मांग की