DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माकपा ने बंगाल की सीएम का पुतला फूंका

गोपालगंज। नगर प्रतिनिधि। कोलकाता में हुए शांभवी कांड के विरोध में जिले में विरोध बढ़ता ही जा रहा है। कई संगठनों व छात्रों ने भारी विरोध दर्ज कराया है। इसी क्रम में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्‍सवादी की जिला इकाई ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनजीं का पुतला फूंका। कोलकाता में हुए शांभवी कांड के विरोध में पुतला जलाया गया। नेताओं ने शहर के मौनिया चौक पर पुतला दहन किया। इससे पहले नेताओं ने शहर में विरोध रैली भी निकाली।

इस दौरान नेताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। नेताओं ने कहा कि जब से ममता बनजीं बंगाल की सीएम बनी हैं, तबसे दर्जनों गैंगरेप व हत्याएं हो चुकी हैं। सरकार उस पर पर्दा डालने का प्रयास करती है। अपने पुलिस प्रशासन से पीड़ित को धमकी और पैसे का प्रलोभन दिलवाया जा रहा है। इसी प्रकार बिहार की एक बेटी के साथ लगातार गैंगरेप हुआ, फिर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। जब इसका विरोध हुआ तो धमकी दी गई और दवाब देकर बयान बदलवाने की कोशशि की गई।

इसका विरोध बंगाल के साथ पूरा देश कर रहा है। नेताओं ने कहा कि जबतक आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा नहीं मिलती है, तबतक आंदोलन जारी रहेगा। पुतला दहन का नेतृत्व जिला सचवि मुन्ना प्रसाद, दूधनाथ सिंह, कृष्णानंद यादव, शविनारायण बारी, रघुनाथ सिंह, रामायण सिंह, सुनैना देवी, सीमा देवी, लाखपति देवी , मैनेजर माली, नागेन्द्र प्रसाद, हीरालाल प्रसाद, हरशिंकर सहनी, झूलन ठाकुर व विजय कुमार शाही ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माकपा ने बंगाल की सीएम का पुतला फूंका