DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शांभवी के हत्यारों को मिले कठोर सजा

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता। कोलकाता में शांभवी से गैंगरेप व उसकी हत्या के खिलाफ छात्र-छात्राओं का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को भी छात्र संगठनों और महिला संगठनों के बैनर तले लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। ऑल इंडिया डीएसओ, ऑल इंडिया डीवाईओ तथा महिला संगठन ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन के संयुक्त तत्वावधन में कार्यकर्ताओं ने स्टेशन परिसर से विरोध मार्च निकाला और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

विरोध मार्च स्टेशन चौक, खलीफाबाग होते हुए घंटाघर चौक पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। सभा को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया डीएसओ के रोशन कुमार रवि ने कहा कि शांभवी के साथ हुए दुष्कर्म व उसकी हत्या ने एक बार फिर से देश को शर्मसार किया है। ऐसी घटनाएं न हों, इसके लिए सरकार की ओर से कोई ठोस प्रयास नहीं किए गए हैं। महिला संगठन ऑल इंडिया एमएसएस की ज्योति ने कहा कि असल में शासक वर्ग युवाओं का नैतिक-सांस्कृतिक रीढ़ को तोड़ देना चाहती है।

अश्लील सिनेमा साहित्यों पर रोक नहीं लगाना इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऑल इंडिया डीवाईओ के भूपेंद्र सिंह ने कहा कि साल भर बाद भी जस्टिस वर्मा आयोग की सिफारिशों को लागू नहीं किया गया, जबकि इसे लागू किए जाने की सख्त जरूरत है। प्रदर्शन में रवि कुमार, दीपक कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शांभवी के हत्यारों को मिले कठोर सजा