DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन सौ यूनिट का औसत बिजली बिल नहीं करेंगे बर्दाश्त

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। हजारों बिजली उपभोक्ताओं को औसत तीन सौ यूनिट का बिजली बिल दिये जाने को लेकर भाजपा के भी कड़े तेवर कड़े हो गये हैं। जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने इस सिलसिले में एस्सेल के अधिकारियों से मिलकर कड़ा विरोध दर्ज कराया है। जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने एस्सेल के अधिकारी सौरभ शर्मा को तीन सूत्री मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपते हुए, गलत बिजली बिल को तुरंत दुरुस्त करने की मांग की है।

ज्ञापन में कहा गया है कि सभी उपभोक्ताओं को तीन-तीन सौ यूनिट का औसत बिल भेजना अन्यायपूर्ण है और इसमें तुरंत सुधार किया जाये। इसके अलावा अपनी दूसरी मांग रखते हुए कहा गया है कि जिन उपभोक्ताओं का सत्यापित इलेक्ट्रॉनिक्स मीटर पहले से हैं उसे बदला नहीं जाये, क्योंकि जो मीटर अब लगाया जा रहा है वह ज्यादा तेजी से चलता है। तीसरी मांग यह रखी गई कि नये उपभोक्ताओं के घर भी इस तरह का मीटर न लगाये जाये जो वास्तविक से अधिक खपत दिखाता है।

जिलाध्यक्ष ने चेतावनी दी है कि यदि इन मुद्दों पर शीघ्र निर्णय नहीं लिया गया तो भाजपा आंदोलन छेड़ेगी। प्रतिनिधिमंडल में रंजन कुमार सिंह, अरविंद कुमार, गणेश प्रसाद सिंह, राज कुमार पासवान, प्रभात कुमार सहित कई लोग शामिल थे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि एस्सेल के अधिकारी सौरभ शर्मा ने आश्वस्त किया है कि बिल संबंधी गड़बडिम्यों को शीघ्र दुरुस्त कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन सौ यूनिट का औसत बिजली बिल नहीं करेंगे बर्दाश्त