फोटो गैलरी

Hindi Newsशमी ने रणजी टीम के अपने साथियों को गेंदबाजी की

शमी ने रणजी टीम के अपने साथियों को गेंदबाजी की

मोहम्मद शमी ने भले ही एक साल से भी कम समय में भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली हो लेकिन इसके बावजूद उनमें अहंकार नहीं आया है और उन्होंने आज बंगाल टीम के अपने साथियों को गेंदबाजी की और रेलवे के...

शमी ने रणजी टीम के अपने साथियों को गेंदबाजी की
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मद शमी ने भले ही एक साल से भी कम समय में भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली हो लेकिन इसके बावजूद उनमें अहंकार नहीं आया है और उन्होंने आज बंगाल टीम के अपने साथियों को गेंदबाजी की और रेलवे के खिलाफ रणजी ट्राफी मुकाबले से पहले उनका मनोबल बढ़ाया।

पिछले साल जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ पदार्पण के बाद 20 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने वाले शमी ने कहा कि लंबे समय के बाद अपनी टीम के साथ वापस आने पर काफी अच्छा लग रहा है। बेशक जब आप देश के लिए खेल रहे हो तो घरेलू टीम के अपने साथियों की कमी खलती है। उन्होंने कहा कि बेशक प्रत्येक खिलाड़ी देश के लिए खेलना चाहता है। मैं भी इससे अलग नहीं हूं। मुझे गर्व है कि मैं भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा हूं।

शमी ने पिछले साल नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में यादगार पदार्पण करते हुए 10 विकेट चटकाए थे। शमी न्यूजीलैंड दौरे पर 12 जनवरी को रवाना होंगे और वह रेलवे के खिलाफ बंगाल के रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल मैच में नहीं खेल पाएंगे जो आठ से 12 जनवरी तक खेला जाएगा। उन्होंने क्वार्टर फाइनल के लिए लक्ष्मी रतन शुक्ला और उनकी टीम को शुभकामनाएं दीं।
   

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें