DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंगाल दुष्कर्म पीड़िता के पिता चाहते हैं सीबीआई जांच

बंगाल दुष्कर्म पीड़िता के पिता चाहते हैं सीबीआई जांच

पश्चिम बंगाल में दो बार सामूहिक दुष्कर्म और कथित रूप से जलाकर मार दी गई 16 वर्षीया किशोरी के पिता ने शनिवार को इस घटना की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। पिता ने कहा कि वह इस मामले को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के समक्ष ले जाएंगे।

पीड़ित परिवार सात जनवरी को राष्ट्रपति से मिलेगा।

पीड़ित लड़की के पिता ने कहा, ''मैं सीबीआई से अनुरोध करना चाहता हूं कि वह इस मामले की पूरी जांच करे..ताकि मुझे शांति मिले। अगर समुचित जांच शुरू नहीं की गई तो हम अपनी मांग लेकर राष्ट्रपति के समक्ष जाएंगे।''

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में पिछले वर्ष अक्टूबर में किशोरी के साथ दो बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 23 दिसंबर को बुरी तरह झुलसी पीड़िता को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने गत मंगलवार को अंतिम सांस ली।

पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। मृत्युपूर्व बयान में पीड़ित किशोरी ने दो आरोपियों की पहचान की थी और कहा था कि उसे जलाने में इन दोनों का हाथ है।

पीड़िता के पिता बिहार के समस्तीपुर जिले के निवासी हैं और टैक्सी चालक हैं। उन्होंने फॉरेंसिक जांच नहीं कराए जाने पर सवाल उठाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंगाल दुष्कर्म पीड़िता के पिता चाहते हैं सीबीआई जांच