फोटो गैलरी

Hindi Newsगंभीर, नारायाण को रिटेन करने की तैयारी में केकेआर

गंभीर, नारायाण को रिटेन करने की तैयारी में केकेआर

गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुआई करेंगे क्योंकि शाहरुख खान की इस फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज के अलावा वेस्टइंडीज के रहस्यमयी स्पिनर...

गंभीर, नारायाण को रिटेन करने की तैयारी में केकेआर
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतम गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स की अगुआई करेंगे क्योंकि शाहरुख खान की इस फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज के अलावा वेस्टइंडीज के रहस्यमयी स्पिनर सुनील नारायण को रिटेन करने का फैसला किया है। गंभीर 2011 सत्र से केकेआर टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले वह तीन सत्र तक दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़े रहे थे।

गंभीर की कप्तानी में ही केकेआर ने 2012 में चेन्नई सुपरकिंग्स को फाइनल में हराकर आईपीएल का अपना एकमात्र खिताब जीता। केकेआर की टीम गंभीर के नेतृत्व में पहले ही साल में प्ले ऑफ में पहुंची लेकिन इलिमिनेटर में हार गई। गंभीर ने आईपीएल के 88 मैचों में अब तक 2471 रन बनाए हैं।

आईपीएल के एक अधिकारी ने बताया कि हां, गंभीर को आगामी सत्र के लिए रिटेन किया जाएगा। वह केकेआर के लिए प्रेरणादायी कप्तान रहे हैं और उन्हें रिटेन करने से फ्रेंचाइजी में निरंतरता बनाए रखने में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जहां तक सुनील नारायण का सवाल है तो उन्होंने आईपीएल में केकेआर की ओर से शानदार प्रदर्शन किया है। उसकी विकेट हासिल करने की क्षमता और इकोनोमी रेट सभी देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें