फोटो गैलरी

Hindi Newsपेस ने राष्ट्रीय टीम से ब्रेक लिया

पेस ने राष्ट्रीय टीम से ब्रेक लिया

भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस इस साल राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए उन्हें ब्रेक लेने की...

पेस ने राष्ट्रीय टीम से ब्रेक लिया
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस इस साल राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए उन्हें ब्रेक लेने की स्वीकृति दे दी है।

इस फैसले के बाद 40 वर्षीय पेस चीनी ताइपै के खिलाफ इसी महीने होने वाले डेविस कप मुकाबले और एशियाई खेलों में नहीं खेल पाएंगे। एआईटीए ने एक बयान में कहा कि एआईटीए को दो जनवरी 2014 को डा वेस पेस (लिएंडर के पिता) का पत्र जिन्होंने अनिल खन्ना से सलाह मशविरे के बाद चीनी ताइपै के खिलाफ 31 जनवरी से होने वाले आगामी डेविस का मुकाबले से अगले रहने का कारण बताया।

बयान में कहा गया कि लिएंडर ने साथ ही 2014 में नहीं प्रतियोगिताओं का भी हिस्सा बनने में असमर्थता जताई है। लिएंडर पेस पिछले दो शतक से भारतीय टेनिस के मजबूत स्तंभ रहे हैं और देशभक्त होने के कारण वह हमेशा देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार रहे हैं। एआईटीए ने कहा कि पिछले 20 साल में में राष्ट्र के प्रति पेस के समर्पण को देखते हुए एआईटीए को उन्हें ब्रेक देने में कोई हिचक नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें