DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात: मंत्री के पति जाएंगे 'आप' में, कांग्रेस की चुटकी

गुजरात: मंत्री के पति जाएंगे 'आप' में, कांग्रेस की चुटकी

गुजरात की मंत्री आनंदीबेन पटेल के पति के आम आदमी पार्टी में शामिल होने संबंधी खबरों को लेकर नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस ने आश्चर्य जताया कि जनता उनपर कैसे विश्वास कर सकती है, जब उनके मंत्रियों के परिवार के सदस्यों का ही विश्वास नहीं है।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अर्जुन मोडवाडिया ने कहा कि गुजरात में भाजपा के दूसरे नम्बर की नेता और कैबिनेट मंत्री आनंदी बेन पटेल के पति मफतलाल आम आदमी पार्टी में शामिल हुए, भारत की जनता नरेन्द्र मोदी पर कैसे विश्वास कर सकती है जब उनके अपने परिवार के सदस्यों ने ही भरोसा खो दिया है।

कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने सोशल साइट टि्वटर पर अपनी टिप्पणी में कहा कि मफतलाल पटेल, जिन्होंने अनेक बार अटल और आडवाणी से अपनी पत्नी पर मोदी के बढ़ते प्रभाव को लेकर शिकायत की थी, आप में शामिल होने के लिए तैयार है।

मफतलाल पटेल पिछले 20 साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि पटेल ने अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के नेताओं से मुलाकात की है और वह सोमवार को आप में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले पूर्व भाजपा विधायक कानू कल्सारिया एक जून को आप में शामिल हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुजरात: मंत्री के पति जाएंगे 'आप' में, कांग्रेस की चुटकी