DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनदीप और लाकड़ा को भरोसा, भारत पहुंचेगा सेमीफाइनल में

मनदीप और लाकड़ा को भरोसा, भारत पहुंचेगा सेमीफाइनल में

राजधानी में होने वाले प्रतिष्ठित हीरो वर्ल्ड हॉकी लीग फाइनल टूर्नामेंट के लिए भारतीय संभावितों में शामिल फारवर्ड मनदीप सिंह और डिफेंडर वीरेंद्र लाकड़ा को भरोसा है कि भारतीय टीम पिछली विफलताओं को पीछे छोड़ते हुए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

मनदीप और वीरेंद्र शनिवार को शिवाजी स्टेडियम में हीरो हॉकी कलीनिक में उदीयमान बच्चों को हॉकी के गुर सिखाने आए थे। इस कलीनिक का आयोजन नेहरू हॉकी सोसायटी और एनडीएमसी की हॉकी अकादमी ने किया था। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) द्वारा इस कलीनिक के लिए नियुक्त कोच एके बंसल भी मौजूद थे।

संभावितों में शामिल फारवर्ड मनदीप ने विश्वास व्यकत कियाकि भारतीय टीम वर्ल्ड लीग फाइनल में इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि हम नेशनल स्टेडियम में चल रहे राष्ट्रीय कैंप में अपनी कमजोरियों को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शिविर में गति पर भी पूरा जोर दिया गया है ताकि टूर्नामेंट के दौरान यूरोपियन टीमों की प्रगति का पूरा मुकाबला किया जा सके।

हाल में जूनियर विश्वकप में खेलने वाले मनदीप ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश है कि वह कड़ी मेहनत करें ताकि उनका इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में चयन हो सके। जूनियर और सीनियर टीम के विदेशी कोचों के बारे में पूछे जाने पर मनदीप ने कहा कि उनका अलग-अलग स्टाइल होता है और वे अपनी शैली में खिलाड़ियों को सिखाते हैं। 

ग्रोइंग चोट से उभर चुके मनदीप ने कहा कि वह पूरी तरह फिट हैं और अभ्यास में अपना सब कुछ झोंक रहे हैं। मनदीप के साथ मौजूद लाकड़ा ने भी कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट के लिए उनका भारतीय टीम में चयन होगा। ओडिशा के 23 वर्षीय लाकड़ा ने कहा कि उनकी तैयारी ठीक चल रही है और उन्होंने तकनीक पर पूरा जोर दिया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनदीप और लाकड़ा को भरोसा, भारत पहुंचेगा सेमीफाइनल में