फोटो गैलरी

Hindi Newsसोमदेव ऑस्ट्रेलियाई एटीपी क्वालीफायर के दूसरे राउंड में

सोमदेव ऑस्ट्रेलियाई एटीपी क्वालीफायर के दूसरे राउंड में

सोमदेव देववर्मन ने चेन्नई ओपन में मिली शिकस्त से उबरते हुए शनिवार को एटीपी एपिया अंतरराष्ट्रीय क्वालीफायर के शुरुआती राउंड में बेल्जियम के नील देसिन को पराजित किया। चेन्नई ओपन में सोमदेव को हमवतन...

सोमदेव ऑस्ट्रेलियाई एटीपी क्वालीफायर के दूसरे राउंड में
एजेंसीSat, 04 Jan 2014 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमदेव देववर्मन ने चेन्नई ओपन में मिली शिकस्त से उबरते हुए शनिवार को एटीपी एपिया अंतरराष्ट्रीय क्वालीफायर के शुरुआती राउंड में बेल्जियम के नील देसिन को पराजित किया। चेन्नई ओपन में सोमदेव को हमवतन रामकुमार रामनाथन से पराजय का मुंह देखना पड़ा था।

भारत के इस शीर्ष एकल खिलाड़ी और दुनिया के 90वीं रैंकिंग पर काबिज सोमदेव ने 199वीं रैंकिंग के प्रतिद्वंद्वी की चुनौती से उबरते हुए एक घंटे 43 मिनट में 6-2, 2-6, 6-4 से जीत दर्ज की। अब वह जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ से भिड़ेंगे जिसने शीर्ष वरीय मिखेल कुकुशकिन को 7-6 (6), 6-2 से पराजित किया।

भारत के लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना युगल के मुख्य ड्रा में शामिल है। पेस और चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक को दूसरी वरीयता मिली है और उनका सामना पहले राउंड में जूलियन बेनेटू और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलिन की जोड़ी से होगा।

बोपन्ना और उनके पाकिस्तानी जोड़ीदार ऐसाम उल हक कुरैशी को तीसरी वरीयता मिली है। यह जोड़ी अपना अभियान हालैंड के जीन जुलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टेकाउ के खिलाफ शुरू करेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें