फोटो गैलरी

Hindi News मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

वेजाइनल स्वाब को डीएनए टेस्ट के लिए भेजने की तैयारीगिरफ्तार आरोपी का पुलिस ने कराया फोरेंसिक जांचकिशोरी का कोर्ट में पुलिस ने दर्ज कराया बयान भागलपुर, वरीय संवाददातासुल्तानगंज में गैंगरेप की शिकार...


मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

वेजाइनल स्वाब को डीएनए टेस्ट के लिए भेजने की तैयारीगिरफ्तार आरोपी का पुलिस ने कराया फोरेंसिक जांचकिशोरी का कोर्ट में पुलिस ने दर्ज कराया बयान भागलपुर, वरीय संवाददातासुल्तानगंज में गैंगरेप की शिकार किशोरी के मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। अब पुलिस वेजाइनल स्वाब का डीएनए और फोरेसिंक जांच कराने की तैयारी कर रही है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों का भी पुलिस ने मेडिकल जांच कराया और खून के नमूने को प्रिजर्व किया। पीड़ित किशोरी का न्यायिक दंडाधिकारी बीके राय के कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया।

एसएसपी राजेश कुमार ने बताया कि किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। गुरुवार को किशोरी का सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज अस्पताल में जांच कराई गई थी। शुक्रवार को गिरफ्तार आरोपी का भी मेडिकल जांच कराया गया। आरोपी के नाखून और कपड़े की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी। मेडिकल जांच कराकर खून के नमूने को प्रिजर्व किया गया। उन्होंने कहा कि किशोरी का कोर्ट में 164 का भी बयान दर्ज कराया गया है लेकिन अभी बयान की कापी नहीं मिली है।

इस मामले की एएसपी हरकिशोर राय जांच कर रहे हैं। एएसपी ने बताया कि डीएनएन और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। पकड़े गए तीनों आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए उसे किशोर न्यायिक बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। एएसपी हर किशोर राय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। गांव के लोगों से भी बातचीत की गई है। पीड़िता के मामा ने एक आरोपी को देखने की बात कही है।

रेप की पुष्टि के लिए वेजाइनल स्वाब का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें