DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झपटमारों की खोज में जुटी पुलिस

खरीक। गुरुवार को प्रखंड के खरीक बाजार स्थित गोलचौक से महिला का 50 हजार रुपया झपटमार कर भानगे वाला मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति का पता लगाने में पुलिस जुटी है। पुलिस द्वारा कई संदिग्ध से पूछताछ की गई। उधर स्टेट बैंक में महिला ने जिस अज्ञात से निकासी फार्म भरवाया था। उसकी भी खोज पुलिस कर रही है। (ए.सं.)विधायक ने किया वार्डो का दौरा -फोटोखरीक। शुक्रवार को प्रखंड के खरीक बाजार पंचातय के सभी 16 वार्डो का बहिपुर विधायक ई. शैलन्द्र ने दौरा किया।

ग्रामीणों द्वारा विधायक से एपीएल,बीपीएल में गड़बड़ी की शिकातय की गयी। ग्रामीणों ने वार्ड के सार्वजनिक स्थानों पर शौचालय व चापाकल की शिकायत की। वहीं पीसीसी सड़क की भी मांग की। मौके पर विधायक ने कहा कि हर वार्ड में शौचालय, चापाकल की मांगों को पूरा किया जाएगा तथा बीपीएल-एपीएल में गड़बड़ी की शिकायत संबंधित पदाधिकारी से की जाएगी। जिस वार्ड में सड़कों की समस्या है वहां बनायी जाएगी और सभी वार्ड के सड़कों को मुख्य सड़क से मिलाया जाएगा।

इस मौके पर जिला महामंत्री नवीन चौधरी, प्रखंड अध्यक्ष सच्चिदानंद मेहता सहित ग्रामीण गायत्री देवी, उमेश पोद्दार, सुशील चौधरी व अन्य लोग मौजूद थे। रामधुन का हुआ समापनखरीक। प्रखंड के अंभो गांव में भगवती मंदिर के प्रांगण में एक जनवरी से शुरू हुए रामधुन का समापन शुक्रवार हो गया है। ग्रामीण अरविद कुमार ने बताया कि इस गांव में करीब 25वर्षो से हर साल नववर्ष के मौके पर 72 घंटे का रामधुन आयोजित की जाती है। जिसमे पूरे गांव का सहयोग होता है।

इस मौके पर दूर-दराज के मंडली व ग्रामीण देवन मंडल, कैलाश मंडल, चंद्रदीप मंडल सहित कई लोग मौजूद थे। ए.सं.ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: झपटमारों की खोज में जुटी पुलिस