DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगरह में ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का

नवगछिया (नि.सं.)। नवगछिया अनुमंडल में जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए चुनाव बहिष्कार करने का मन बना लिया है। बीते बीस वर्षो से गड्डे में तब्दील नगरह की सड़क को लेकर ग्रामीणों ने गांव के मुख्य द्वार पर रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर लगाकर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। नगरह निवासी राजकुमार सिंह, प्रमोद कुमार, नंदन कुमार कहते हैं कि सड़क पर रोज लोग गिरकर घायल होते हैं। बीमार पड़ने पर अस्पताल ले जाने के लिए यहां टेम्पो, रिक्शा नहीं मिलता है।

टेम्पो चालक बताते हैं कि जितना सवारी से नहीं मिलता है उतना पार्टस टूट जाता है। रोजाना काली मंदिर जाने वाले कुंदन सिंह बताते हैं कि कई बार मोटरसाइकिल से गिरे हैं। मोटरसाइकिल का पार्टस भी टूट जाता है। आश्वासन के बाद भी सड़क नहीं बनने पर ग्रामीणों ने आक्रोश में वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। इसके अलावे गोपालपुर प्रखंड के सैदपुर-सुकटिया बाजार जाने वाली सड़क भी बीते बीस वर्षो से जर्जर है। ग्रामीण प्रवीण सिंह, शंकर सिंह अशोक ने सड़क को लेकर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है।

राजेन्द्र कॉलोनी से उजानी जाने वाली सड़क पर मिट्टी भरी गयी है लेकिन सड़क अभी भी उसी स्थिति में है। मसूदनपुर वैसी से साधोपुर जाने वाली सड़क जानलेवा बनी हुई है। नवगछिया स्टेशन रोड जर्जर है। बहिपुर बाजार से एनएच 31 आने वाली सड़क जर्जर है। इसमें कई विशालकाय गड्डे हैं। हत्या का आरोपी धरायानवगछिया (नि.सं.)। गोपालपुर थानाध्यक्ष जनक किशोर सिंह ने पचगछिया निवासी सतीश सिंह हत्याकांड के आरोपी संतोष कुमार पिता परमानंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष सिंह की पचगछिया के दवा व्यवसायी हत्याकांड में भी संलिप्तता बतायी जा रही है।

अपहृता बरामदनवगछिया (नि.सं.)। इस्माइलपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने जयमंगल टोला से अपहृत संयुक्ता कुमारी को बरामद कर लिया है। उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से बिट्ट के साथ गयी थी। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: नगरह में ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का