DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगलगी में एक घर राख

पीरपैंती। प्रखंड के सुंदरपुर में शुक्रवार की दोपहर अभय यादव के घर भीषण आग लग गई। हालांकि काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए। परंतु तेज हवा के कारण घर पूरी तरह राख हो गया। घर में रखा एक भी सामान नहीं बचाया जा सका। हाजारों की नकदी सहित कीमती सामान भी जलकर राख हो गए। (नि.प्र.)आम आदमी पार्टी ने निकाला भव्य जुलूसपीरपैंती। निज प्रतिनिधि प्रखंड के शेरमारी बाजार में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई।

जिसकी अध्यक्षता जिला सचवि शांतिरमण ने की। बैठक में विशेषकर आगामी लोकसभा की तैयारी पर विस्तृत विचार विमर्श किया गया तथा पार्टी की पहुंच पंचायत, गांव, वार्ड तक कैसे हो इस पर विचार किया गया। प्रत्येक बूथों पर ज्यादा से ज्यादा आदमी जोड़े जाने का निर्णय लिया गया तथा कहा गया कि एक बूथ सौ यूथ का नारा दिया गया। बैठक में संयोजक वाकिर हुसैन, सुशील पासवान, राकेश पांडे, शिशिर आनंद, रविरंजन आदि ने भी संबोधित किया तथा कहा कि आज स्वच्छ राजनीतिक की देश को जरूरत है।

जिसे आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल एवं उनके सहयोगियाों ने दिल्ली में सरकार बना कर दिखाया है। अब बारी पूरे देश में हो रहे लोक सभा सुचाव की है। बैठक में स्थानीय समर्थक नंदकिशोर प्रसाद, संजय गुप्ता, बिनोद जायसवाल, मुख्तार आलम, डॉ. आलोक सिन्हा, पंकज ठाकुर, महताब, राहुल, राजीव पांडे, अयाज, सुमन मिश्र, निरंजन श्रीवास्तव, सोनू चौधरी, संजीव साह आदि ने अपने-अपने विचार रखे तथा हर गांव, पंचायत, वार्ड तक पार्टी के संदेशों को पहुंचाने का निर्णय लिया। बैठक समाप्ति पश्चात कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ एवं टोपी लिये भव्य जुलूस निकाला एवं नगर परिक्रमा की।

चुनाव चहि्न् आवंटितपीरपैंती। प्रखंड के परशुरामपुर पंचायत के वार्ड नंबर नौ में 12 जनवरी को वार्ड पद के लिये होने वाले पंचायत उपचुनाव के तीनों उम्मीदवारों को प्रखंड सांख्यिाकी पदाधिकारी राकेश कुमार द्वारा चुनाव चहि्न् आवंटित कराया गया। जिसमें अबुल मियां को वायुयान, उदय मंडल को आलमीरा एवं प्रमोद तांती को कुल्हाड़ी चुनाव चहि्न् मिले। (नि.प्र.) प्रखंडकर्मियों कीअनुपस्थिति पर नाराजगी, कार्रवाई की मांगपीरपैंती। प्रखंड उपप्रमुख गौतम कुमार ने शुक्रवार को प्रखंड कार्यालय में कुल आठ कर्मियों में से मात्र एक प्रधाना लिपिक विधान झा को उपस्थित रहने और शेष कर्मी के अनुपस्थित रहने को लेकर नारजगी जतायी।

उन्होंने ठंड के बावजूद यहां पहुंचे लोगों के प्रति इसे असंवेदनशीलता बताया। लोगों कर्मचारियों के नहीं आने को लेकर बिना काम कराए ही लोटे। सभी ने उपमुखिया से इस बारे में शिकायत भी की। (नि.प्र.)खेलकहलगांव रॉक स्टार विजयीपीरपैंती। इंटरस्तरीय एलएन हाईस्कूल मलिकपुर क्रीड़ा मैदान पर चल रहे मां काली क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच में रॉक स्टार कहलगांव ने श्रीनगर को 23 रनो ंसे पराजित कर दिया। पहले खेलते हुए रॉक स्टार ने 16 ओवर में 108 रन बनाकर आउट हो गयी।

जबाव में श्रीनगर की टीम 15 ओवर में 85 रन पर ही सिमट गई। रॉक स्टार के अर्जुन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। (नि.प्र.)।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: अगलगी में एक घर राख