DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मारपीट के आरोप में जदयू विधायक के खिलाफ प्राथमिकी

बिहार में जदयू के सहरसा जिले के सोनवर्षा (सु) से विधायक और विधानसभा में पार्टी के सचेतक रत्नेश सदा समेत सात लोगों के खिलाफ सदर थाना में मारपीट से संबंधित एक मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जिले के सदर थाना के कहराकुट्टी गांव के निकट सदा के घर के बगल में एक विवादास्पद जमीन पर कब्जे को लेकर कल विधायक और उनके दो अंगरक्षक समेत सात लोगों ने एक दलित महिला के साथ मारपीट की थी और महिला के कपड़े फाड़ दिये थे। इसी को लेकर पीडित महिला के बयान पर कल देर शाम सदर थाना में विधायक समेत सात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। 

इस बीच पुलिस अधीक्षक सुनील नायक ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और दोषियों के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी। घटना के बाद से गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को लगाया गया है। 

वहीं इस मामले में विधायक और उनके दो अंगरक्षकों समेत सात लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज स्थानीय उग्र लोगों ने कहरा कुट्टी के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 107 को जाम कर रखा है। पुलिस और सामान्य प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मारपीट के आरोप में जदयू विधायक के खिलाफ प्राथमिकी