DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्ची नहीं हूं बेड सीन कर सकती हूं: आलिया

बच्ची नहीं हूं बेड सीन कर सकती हूं: आलिया

नये दौर की हीरोइनों के बीच आलिया को एक बेहद संभावनाशील अभिनेत्री माना जा रहा है। उनकी दो फिल्में- ‘हाईवे’ और ‘2 स्टेट्स’ एक के बाद एक रिलीज होंगी।

दूसरी ओर ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘जग्गा जासूस’ सहित आधा दर्जन फिल्में उनकी झोली में हैं। जाहिर है, इन दिनों उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। हालिया मुलाकात में यह साफ तौर पर नजर आया।

यह नया साल तो आपके नाम ही होगा?
काफी हद तक ऐसा हो सकता है, पर कई मायने में यह साल मेरे लिए निर्णायक भी है। ‘हाईवे’ से लेकर ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ तक मेरी कम से कम तीन फिल्में इस साल रिलीज होंगी। ये सारी फिल्में मेरे लिए टर्निग प्वॉइंट बन सकती हैं, क्योंकि केवल एक फिल्म से आप खुद को प्रूव नहीं कर सकते। इसके लिए आपको दो-तीन फिल्मों का इंतजार रहता है। इस साल ऐसा ही होगा। और हां, अब प्लीज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की कोई चर्चा न करें। अब मैं इस फिल्म से काफी आगे बढ़ चुकी हूं।

लेकिन ‘कॉफी विद करण’ में तो आपने इस फिल्म की जम कर चर्चा की?
वह तो थोड़ा-बहुत होना ही था। जब सिद्धार्थ और वरुण साथ में हों और करण सर होस्ट हों तो इस फिल्म का जिक्र भला कैसे नहीं होगा! मगर हमने इस शो में इसके अलावा भी बहुत सारी बातें की हैं।

आपको दूसरी करीना भी कहा जा रहा है?
मुझे लगता है कि यह तुलना बहुत जल्दी में हो रही है। मैं करीना की जबर्दस्त फैन हूं, पर अभी उनसे किसी तरह की तुलना गैरजरूरी है। मैं अभी उन्हें सिर्फ फॉलो कर रही हूं।

फिर आपकी तुलना किसके साथ होनी चाहिए?
मैं तो यह चाहूंगी कि मेरी तुलना सिर्फ मेरे साथ हो। पहले की तुलना में इधर नये टैलेंट खूब आ रहे हैं। यह तो ऑडियंस पर निर्भर करता है कि वह किसे पसंद करे, किसे नहीं। इसलिए हम सभी को अपनी अलग छाप छोड़नी पड़ेगी।

आप तो बहुत जल्दी समझदार हो गईं!
जहीन पिता की बेटी हूं। यह समझदारी तो मेरे खून में है। बेवजह की बातें करना मुझे जरा भी पसंद नहीं, इसलिए को-स्टार के साथ किसी प्रतियोगिता की बात मेरे जेहन में नहीं आती।

आपने काफी देर के बाद अपने पापा के साथ काम करने की इच्छा जताई है?
आप शायद इसलिए ऐसा कह रहे हैं कि पापा ने अब फिल्में डायरेक्ट करना बंद कर दिया, मगर जब मैं किसी दूसरे एक्टर से उनके निर्देशन की तारीफ सुनती हूं तो मेरी भी उनके साथ काम करने की इच्छा होती है।

यह रिक्वेस्ट तो आप करियर के शुरू में ही कर सकती थीं?
असल में मैंने कभी नहीं चाहा था कि पापा मुझे ब्रेक दें। मैं शुरू से ही अपने दम पर कुछ करना चाहती थी, इसलिए ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सोनाया के रोल के लिए मैंने बाकायदा स्क्रीन टेस्ट दिया था।

एक फिल्म के बाद ही आप में काफी दम-खम आ गया?
इसे आप दम-खम नहीं, आत्मविश्वास कहिए। यही वजह है कि मैं अब पापा से कह रही हूं कि वे मुझे किसी फिल्म में डायरेक्ट करें। शुरू में ऐसा करती तो सभी कहते कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी को ब्रेक दिया, इसलिए चल निकली।

उसी आत्मविश्वास का नतीजा है कि आप दूसरों को फैशन टिप्स भी देने लगी हैं?
मैंने करण सर के शो में परिणीति के लिए जो बातें कही थीं, उन्हें बहुत गलत ढंग से कोट किया गया है। मेरा कहने का मतलब यह था कि परिणीति बहुत प्रिटी है। बस उसे थोड़ा-सा अपने स्टाइल पर ध्यान देना चाहिए। इस बात का बतंगड़ बना दिया गया।

कहा जा रहा है कि आप परिणीति के कारण खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं?
मैंने पहले ही कहा है कि इस तरह के गॉसिप अब मेरे साथ भी जुडेंगे, लेकिन मैं या परिणीति, हम सभी बहुत समझदारी से काम ले रहे हैं।

फिल्म हाईवे में रणदीप हुड्डा के साथ आपके बेड सीन की बहुत चर्चा हो रही है...
यह फिल्म ही अपने आप में एक अनोखी फिल्म के तौर पर आने वाली है। फिर इस बेडरूम सीन की चर्चा ही क्यों करें!

आप तो बीस साल की उम्र में ही काफी मेच्योर हो गयी हैं?
मैं कोई बच्ची नहीं हूं। इस तरह की बातें अच्छी तरह समझती हूं और ऐसे सीन कर सकती हूं, पर किसी फिल्म में सिर्फ ऐसे ही सीन नहीं होते।

एक नजर में आलिया
फिल्म ‘संघर्ष’ में बाल कलाकार के तौर पर पहली बार आईं
किताब पढ़ने का बहुत शौक है
भरपूर मनोरंजन वाली फिल्में ही पसंद हैं
हर तरह का संगीत पसंद है.. मूड पर निर्भर.. रैप सबसे अधिक पसंद
रणबीर कपूर हैं पसंदीदा एक्टर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्ची नहीं हूं बेड सीन कर सकती हूं: आलिया