DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुराग के बाद शाहिद से भी इश्क!

अनुराग के बाद शाहिद से भी इश्क!

‘डेढ़ इश्किया’ में माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री के साथ एक अहम भूमिका करने के कारण हुमा कुरैशी चर्चा में हैं। वैसे अपनी पहली फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से उन्होंने बॉलीवुड में जोरदार एंट्री मारी थी।

जाहिर है ‘डेढ़ इश्किया’ और माधुरी के साथ काम करने की वजह से वह इन दिनों तरह-तरह के गॉसिप्स के केंद्र में भी हैं। अब खुद से जुड़े टेढ़े सवालों का जवाब देना भी हुमा बखूबी सीख गयी हैं।

पिछले डेढ़ साल में आठ फिल्में, आप बहुत तेज रफ्तार से नहीं चल रही हैं?
मुझे यह रफ्तार ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के बाद मिली है। इसके बाद से ही मेरी सारी फिल्मों को रिलीज का सही प्लेटफार्म मिल रहा है, पर मैंने तय कर लिया है कि साल में दो या तीन से ज्यादा फिल्में नहीं करूंगी।

आप मीडिया का आदर नहीं करतीं।
यह आपको किसने बता दिया! मैंने तो मीडिया का हमेशा आदर किया है। मैं नयी हूं या मेरी एक अहम फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ रिलीज हो रही है, इसलिए मैं ऐसा नहीं कह रही। मैं क्या, सभी यह मानते हैं कि मीडिया के बिना हमारी बात लोगों तक नहीं पहुंच सकती।

आपने एक जर्नलिस्ट का अपमान किया..
दरअसल ‘डेढ़ इश्किया’ के प्रमोशन के दौरान एक जर्नलिस्ट थोड़ा कनफ्यूज्ड थे कि मुझसे सवाल पूछें या माधुरी जी से। ऐसे में मैंने सिर्फ इतना कहा था कि आप हकला क्यों रहे हैं, जो पूछना है, खुल कर पूछिए। जब मुझसे अरशद वारसी ने कहा कि वह सीनियर जर्नलिस्ट हैं तो मुझे भी लगा कि मैं उनसे ज्यादा फ्रेंडली नहीं हो सकती। तब मैंने उन्हें अलग से सॉरी कहा।

कहा जा रहा है कि बड़ी फिल्मों ने आपका दिमाग बिगाड़ दिया है?
कैसा बड़ा बैनर, कैसी बड़ी फिल्में! मैं तो सिर्फ एक बात जानती हूं कि मेरा बेहतर काम ही मेरा इकलौता सहारा है। बड़े बैनर की ऐसी फिल्मों में काम करके मुझे क्या फायदा मिलेगा, जिनसे मैं खुद ही संतुष्ट न हो पाऊं। हां, ऐसी फिल्में आप में एक उत्साह जरूर भर देती हैं। अब जैसे कि यशराज की जल्दी ही शुरू होने वाली फिल्म में मेरी जोड़ी शाहिद कपूर के साथ बनाई गयी है, लेकिन यकीन मानिए, इसे मैंने बहुत सहज रूप से लिया है।

मीना कुमारी के रोल में आपका वजन आड़े तो नहीं आयेगा?
मीना जी जैसी महान एक्ट्रेस की जीवनी पर करण राजदान जिस फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, उसके लिए मीना जी के रोल में वह मुझे लेना चाहते हैं। वह जब भी यह फिल्म शुरू करेंगे, मैं इसकी तैयारी शुरू कर दूंगी। मेरे वजन को लेकर मीडिया कुछ ज्यादा ही परेशान रहता है, पर किसी भी रोल में मेरा वेट कभी आड़े नहीं आता। मैं अपना वजन कम कर लेती हूं।

इधर आप माधुरी दीक्षित के बहुत करीब आ गयी हैं..
मैं लकी हूं कि उनके साथ काम करने का मौका मुझे मिला। मैं तो जैसे इस मौके की तलाश ही कर रही थी। इसकी शूटिंग के दौरान मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। बहुत कम सीनियर कलाकार होते हैं, जो अपने को-स्टार को इतनी सपोर्ट देते हैं। मैं तो उनके साथ बार-बार काम करना चाहूंगी।

भाई सकीब सलीम को आप अभी से एक्टिंग टिप्स देने लगी हैं?
वह तो दूंगी ही, वह मुझ से दो साल छोटा है। उसने ‘मेरे डैड की मारुति’ में बहुत अच्छा काम किया है। मैं सिर्फ उसे एक ही सुझाव देती हूं कि वह एक-एक कदम संभल कर चले।

इन दिनों शाहिद कपूर आपके बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं..
मैं और शाहिद एक साथ फिल्म कर रहे हैं। वह फिल्म अभी तक शुरू नहीं हुई है। वैसे यशराज के दफ्तर में शाहिद से मेरी मुलाकात हुई थी। इसके बाद ही हम अच्छे दोस्त बन गये। न जाने क्यों, इसे अफेयर का नाम दिया जा रहा है, जिसे मैं समझ नहीं पा रही हूं। प्लीज, मुझे फिलहाल किसी अफेयर से दूर रखिए।

अनुराग-कल्कि के बीच मतभेद की वजह भी आप ही को बताया जा रहा है..
यह खबर कहां से आ गयी, मुझे पता ही नहीं चला। बतौर डायरेक्टर मैं अनुराग की बहुत इज्जत करती हूं। उनकी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इससे मेरा क्या वास्ता! मैं तो सिर्फ अपने काम में मशगूल रहना चाहती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनुराग के बाद शाहिद से भी इश्क!