DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम से मिलने पर भी नहीं बदला ददई का स्टैंड

रांची। हिन्दुस्तान ब्यूरो। बीडीओ के तबादले पर ग्रामीण विकास मंत्री चंद्रशेखर दूबे के बयान से सरकार के अंदर का माहौल गर्म हो गया है। कई मंत्रियों ने इस पर आपत्ति जताई है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को चंद्रशेखर दूबे को बुलाया था। प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री और चंद्रशेखर दूबे के बीच हुई मुलाकात के समय वित्त मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह भी थे। लगभग 20 मिनट के मुलाकात में दूबे ने अपना पक्ष मुख्यमंत्री के सामने रखा। अपने स्टैंड पर कायम : दूबेमुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद चंद्रशेखर दूबे ने मीडिया से कहा कि तबादलों के लिए लगभग सभी की रेकोमेंडेशन (पैरवी) आती है।

पहले भी तबादले होते रहे हैं। सभी सरकारें तबादला करती हैं। मैंने किया तो क्या गलत किया? सभी विधायक कहते हैं ये अच्छा बीडीओ है, हमें दे दीजिए। मैं अब भी अपने स्टैंड पर कायम हूं। यह विपक्षियों की साजशि है। अभी और होंगे तबादले: राजेंद्रवित्त मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि हाल ही में मेरे विभाग में डॉक्टरों का तबादला किया गया है। अभी और तबादले होंगे। जो 10-15 साल से एक ही जगह पर जमे हुए हैं, उनका तबादला किया जाएगा।

कहीं भी मैं जाता हूं, तो लोग कहते हैं डॉक्टर कहां हैं। ग्रामीण क्षेत्रों को प्राथमिकता दी जाएगी। जहां तक ददई दूबे के बयान की बात है, उनसे इस मसले पर बात नहीं हुई है। विधायक दल की बैठक में आएंगे तो बात होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम से मिलने पर भी नहीं बदला ददई का स्टैंड