DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता के बीच से 10 करोड़ जुटाएगा झाविमो

रांची। ब्यूरो प्रमुख। झाविमो जनता के बीच से 10 करोड़ रुपए जुटाएगा। इसके लिए मंडल से लेकर जिला तक लक्ष्य तय किए गए हैं। हर मंडल को 30 हजार और जिलों को 2.5 लाख जमा करने का टॉस्क दिया गया है। 11 से 20 जनवरी तक धनसंग्रह का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा। 11 जनवरी को झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी का जन्मदिन है।

यह निर्णय शुक्रवार को झाविमो पदाधिकारियों, मंच-मोर्चा के अध्यक्षों और विधायकों की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता बाबूलाल मरांडी ने की। शनिवार और रविवार को झाविमो के 1500 प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक विधानसभा के बगल स्थित मैदान में होगी।

न्यूनतम 10 रुपया लिया जाएगामीडिया से बात करते हुए झाविमो विधायक दल के नेता प्रदीप यादव ने कहा कि हर मंडल में 715 लोगों से न्यूनतम 10 रुपए और अधिकतम 1000 रुपए लिए जाएंगे। इसी तरह जिलों में न्यूनतम 100 और अधिकतम 10 हजार रुपए सहयोग के तौर पर लिए जाएंगे।

जिलों में 665 लोगों से सहयोग लिया जाएगा। हजारीबाग, जमशेदपुर, धनबाद, रांची और बोकारो के लिए अलग से लक्ष्य तय किया गया है। वहां 2200 लोगों से 23.5 लाख रुपए सहयोग के तौर पर लिए जाएंगे। एक बूथ पर 25 कार्यकर्तायादव ने कहा कि झाविमो एक बूथ पर 25 कार्यकर्ता तैनात करने की रणनीति पर काम कर रहा है। पार्टी प्रखंड स्तर पर सम्मेलन और जिलास्तर पर रैली करेगी। 15 जनवरी को सिमडेगा में रैली हो सकती है। मार्च तक सभी जिलों में रैली आयोजित की जाएगी।

हर प्रखंड में 1000 लोगों से संपर्क स्थापित करने का निर्णय हुआ है। कल राज्यपाल से मिलेगा झाविमोराज्य में चल रहे तबादला उद्योग के खिलाफ बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में रविवार को झाविमो का दल राज्यपाल से मुलाकात करेगा। झाविमो हाल में हुए तबादलों को रद्द करने और उसकी सीबीआई जांच की मांग करेगा। यादव ने कहा कि झाविमो दूसरे राज्यों के समान विचारधारा वाले दलों के साथ समझौता करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता के बीच से 10 करोड़ जुटाएगा झाविमो