DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री और अधिकारी सायरन न बजाएं : हेमंत

रांची’ सवाददाता। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार से सबक लेते हुए शुक्रवार को अपने मंत्रियों और अधिकारियों से रांची या राज्य के अन्य शहरों में अपनी यात्राओं के दौरान सायरन या हूटर न बजाने और काफिलों में न्यूनतम गाड़ियां ही शामिल करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को यहां मुख्य सचवि राम सेवक शर्मा और पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार समेत अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में ये निर्देश दिये।

हेमंत ने अपने मंत्रियों और अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि ऐसे कोई भी कार्य न किए जाएं जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़े। उन्होंने कहा कि मंत्री और अधिकारी अपने काफिले को यात्रा के दौरान कम से कम विस्तृत रखें जिससे उनके साथ कम से कम सुरक्षाकर्मी तैनात करने पड़े और जनता को अन्य स्थानों पर सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल उपलब्ध कराए जा सकें। मालूम हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि वहां के कोई भी मंत्री या अधिकारी अपनी गाड़ी पर लाल बत्ती नहीं लगाएंगे।

इस घोषणा के साथ दिल्ली सरकार के सभी अधिकारियों ने आनन-फानन में अपनी गाड़ियों से लाल बत्ती हटा लिए। इसकी हर किसी ने तारीफ की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री और अधिकारी सायरन न बजाएं : हेमंत