फोटो गैलरी

Hindi News‘शांभवी’ के परिजनों को मिले दस लाख: मोदी

‘शांभवी’ के परिजनों को मिले दस लाख: मोदी

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोलकाता में 16 वर्षीय किशोरी ‘शांभवी’ की दुष्कर्म के बाद जलाकर मार डालने की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि घटना के...

‘शांभवी’ के परिजनों को मिले दस लाख: मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोलकाता में 16 वर्षीय किशोरी ‘शांभवी’ की दुष्कर्म के बाद जलाकर मार डालने की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद वहां की पुलिस पीड़िता के परिजनों को कोलकाता छोड़ने के लिए धमका रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। पश्चिम बंगाल सरकार को पीड़िता के परिजनों को पर्याप्त सुरक्षा देनी चाहिए। उन्होंने पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इसमें हस्तक्षेप करने की मांग की।

उन्होंने बिहार सरकार से पीड़ित परिवार को महज एक लाख रुपये की सहायता राशि देने की पहल को नाकाफी बताया और परिजनों को कम से कम दस लाख रुपये की सहायता राशि देने की मांग की। श्री मोदी ने बताया कि भाजपा की बिहार इकाई ने एक टीम शुक्रवार को कोलकाता भेजी। टीम में पूर्व मंत्री रेणु देवी, भाजपा की वरिष्ठ नेत्री व विधान पार्षद प्रो किरण घई और महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती सुषमा साहू शामिल हैं। टीम कोलकाता में पीड़िता के परिजनों से मिलने के अलावा प्रशासनिक अफसरों व सरकार के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेगी।

वहां से आकर अपनी रिपोर्ट पार्टी को सौंपेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें