फोटो गैलरी

Hindi Newsपरीक्षा में प्रवेश नहीं मिलने पर छात्रों का हंगामा

परीक्षा में प्रवेश नहीं मिलने पर छात्रों का हंगामा

पटना। कोल माइंस फंड क्लर्क की परीक्षा में इंट्री नहीं मिलने से नाराज अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। घटना शुक्रवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी के रामकृष्णा नगर रोड-10 में स्थित...

परीक्षा में प्रवेश नहीं मिलने पर छात्रों का हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jan 2014 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। कोल माइंस फंड क्लर्क की परीक्षा में इंट्री नहीं मिलने से नाराज अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। घटना शुक्रवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी के रामकृष्णा नगर रोड-10 में स्थित एकमी इंस्टीटय़ूट ऑफ टेक्नोलॉजी की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अभ्यर्थियों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत कराया। परीक्षा देने आये छात्रों का आरोप था कि परीक्षा शुरू होने से पहले ही इंट्री बंद कर दी गयी। परीक्षा सुबह के 9: 45 बजे से शुरू होने का समय था।

कुछ छात्र एडमिट कार्ड का फोटो स्टेट कराने गए थे। वापस आने के बाद परीक्षा केन्द्र में इंट्री नहीं दी गई। इस कारण 15-20 छात्र परीक्षा से वंचित रह गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रों को ऑन लाइन परीक्षा देनी थी। कुछ छात्र परीक्षा शुरू होने के बाद पहुंचे थे और उन्हें इंट्री नहीं मिली। हंगामा कर रहे छात्रों को समझाकर परीक्षा केन्द्र से दूर कर दिया गया। (सं.सू.)।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें