DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता में शाम्भवी के रेप व हत्या का विरोध

गया निज संवाददाता। कोलकाता में बिहार के समस्तीपुर जिले की शाम्भवी के साथ रेप और हत्या के विरोध में शुक्रवार को सर्वजन कल्याण एवं शिक्षण संस्थान द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया और कैंडिल मार्च निकालकर शान्ति के लिए प्रार्थना की गई। प्रदर्शन में स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ बड़े भी शामिल हुए जो अपने हाथों में हैंग द रेपिस्ट, स्टॉप रेप एवं दोषियों को फांसी दो आदि नारे लिखे बैनर लिये थे। प्रदर्शनकारियों ने बिहार और बंगाल सरकार से पीड़ित के परिजनों को उचित मुआवजा तथा सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई।

इस अवसर पर संस्थान के सचवि निकिल कुमार, सुमित कुमार, पवन कुमार, कंचन सिन्हा, अमरनाथ चंद्रवंशी, निकहत प्रवीण, संतोष ठाकुर, अशोक सिंह, पप्पु चन्द्रवंशी, दीनानाथ प्रसाद, मनोज कुमार विद्यार्थी एवं लक्ष्मण उपाध्याय आदि शामिल हुए। दूसरी ओर सायरा स्मृति फाउन्डेशन के साथ अन्य कई स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी इस घटना के विरोध में कैंडिल मार्च निकाला और समाहरणालय के सामने नुक्कड़ सभा की। इस अवसर पर वक्ताओं ने इस घटना की तीव्र निन्दा करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री और गृह सचवि के रोल पर प्रश्न उठाये।

वक्ताओं ने ऐसी घटना की दोबारा न हो, इसके लिए सरकार से व्यवस्था को सुदृढ़ करने की अपील भी की। इस अवसर पर फाउन्डेशन के सचवि मो. अजहर इमाम, जोहार फाउन्डेशन के अध्यक्ष अबूल फराह, कल्याण परिषद आसरा फाउन्डेशन के रवशिंकर कुमार, रविन्द्र कुमार, मो. जावेद, जीशान अशरफ एवं आर. के. गुप्ता आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोलकाता में शाम्भवी के रेप व हत्या का विरोध