DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिलसा में अबोध समेत दो लोगों की हत्या

हिलसा। निज संवाददाता। गुरुवार की देर रात दो अलग-अलग गांवों में एक अबोध समेत दो लोगों की हत्या कर दी गयी। यह घटना चिकसौरा थाना क्षेत्र के हसनपुर तथा हिलसा थाना क्षेत्र के बलभद्रसराय गांव में हुईं। चिकसौरा के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शंकर महतो अपने भतीजा के साथ दालान पर सोये हुए थे। तभी तीन लोग आये और गोलीबारी की।

इस घटना में गोली लगने से शंकर महतो की मौत घटनास्थल पर हो गयी जबकि सूर्यमिण घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई राजमिण के बयान के आधार पर गांव के दिनेश प्रसाद, चंद्रमिण प्रसाद तथा मकरौता गांव निवासी चंद्रशेखर प्रसाद को अभियुक्त बनाया गया है। एफआईआर में घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजदों में से दिनेश प्रसाद और चंद्रमिण प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी प्रकार दो दिनों से लापता हुए बलभद्रसराय गांव निवासी विनोद कुमार उर्फ छोटे के नौ वर्षीय पुत्र आशुतोष कुमार उर्फ कन्हैया का शव गांव के पश्चम बघार स्थित कुआं से बरामद हुआ।

थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि कन्हैया की गला दबा कर हत्या की गयी है। साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को कुआं में फेंक दिया गया। उन्होंने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त के लिए एफएसएल और खोजी कुत्ते को लगाया गया है। देर शाम तक एफएसएल और खोजी कुत्ता की टीम सुराग पाने के लिए साक्ष्य इकठ्ठा करने में जुटी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिलसा में अबोध समेत दो लोगों की हत्या