DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्मी की नहीं हुई गिरफ्तारी तो कोलकाता में करेंगे प्रदर्शन

डेहरी एक प्रतिनिधि। कोलकाता में बिहारी किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म को लेकर विभिन्न दलों व सामाजिक संगठनों ने घटना की निंदा करते हुए दुष्कर्मियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। संगठनों ने दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कोलकाता में धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। युवा लोजपा ने कोलकाता में दुष्कर्म के विरोध में धरना-प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

युवा लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रामाशंकर पासवान ने बताया कि कोलकाता में बिहार की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में युवा लोजपा ने धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। दूसरी तरफ भाकपा माले के अंचल सचवि अशोक सिंह व माकपा नेता आजाद हुसैन ने कोलकाता में बिहारी परिवार की नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म की भर्त्सना करते हुए दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

सामाजिक संगठन महिला उत्थान मंच की कौशल्या गुप्ता, सोनापति यादव तथा जदयू महिला सेल की प्रखंड अध्यक्ष शकुंतला सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता नीलम चंद्रवंशी, सरिता सिंह ने भी कोलकाता में बिहारी किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की निंदा करते हुए दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

जदयू के प्रदेश महासचवि छोटन खान, बसंत राय, सुरेंद्र चौधरी, जुनैद अंसारी, धीरज चौधरी, कृष्णा पटेल ने ममता सरकार को चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बिहार के सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता कोलकाता में आंदोलन करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्मी की नहीं हुई गिरफ्तारी तो कोलकाता में करेंगे प्रदर्शन