DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, पति की मौत

मुजफ्फरपुर कार्यालय। एनएच-57 पर थाना क्षेत्र के बेरूआ में कारी चौक पर शुक्रवार को ट्रक से कुचलकर बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच को घंटों जाम रखा। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे गायघाट थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राम व एसआई शविमंगल सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना के हरपुर बखरी निवासी 30 वर्षीय लखीन्द्र राम बेनीबाद ओपी के पिरौंछा में अपनी बहन के श्वसुर के दाह-संस्कार में शामिल होकर पत्नी गिरजा देवी के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। कारी चौक के समीप सामने से आया एक ट्रक उन्हें रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इस हादसे में लखीन्द्र राम की मौत हो गई वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी जिसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक व खलासी भाग चला।

बाद में इस घटना से गुस्साये लोगों ने एनएच-57 को जाम कर दिया। कुछ वाहनों को पीडब्ल्यूडी सड़क से निकलते देख लोगों ने उसे भी जाम कर दिया। दो घंटे तक लगी जाम से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई जिससे यात्रियों को काफी परेशानी ङोलनी पड़ी। लोग एनएचएआई पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, पति की मौत