DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संकल्प रैली की सफलता के लिये जदयू ने की बैठक

कहलगांव। निज प्रतिनिधि। भागलपुर प्रमंडल स्तरीय 29 जनवरी को प्रस्तावित संकल्प रैली की सफलता के लिये जदयू कार्यकर्ताओं की शुक्रवार को अहम् बैठक हुई। पीडब्लूडी डाक बंगला परिसर में प्रखंड जदयू अध्यक्ष देवनारायण दास की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव ने नीतीश सरकार की उपलब्धियों को विस्तारित करते हुए कार्यकर्ताओं से अधिकाधिक संख्या में रैली में भाग लेने की अपील की। वहीं महिला आयोग की अध्यक्षा कहकशां परवीन ने संकल्प रैली के उद्देश्य पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि नीतीश के शासनकाल में विकास की गंगोत्तरी का लाभ समाज के हर वर्गो को मिल रहा है।

लेकिन जब से भाजपा से गठबंधन टूटा है, भाजपा सुनियोजित साजशि के तहत राज्य सरकार को बदनाम करने के लिये तरह तरह के हथकंडे अपना जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से गांव गांव जाकर नीतीश सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने तथा हजारों की तादाद में रैली में शामिल होने की अपील की। इसके पहले पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा नववर्ष के शुभागमन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश, राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह के नाम केक काटे गये।

बैठक में अभय कुमार सिंह, सकलदेव मंडल, जितेन्द्र कुमार सिंह, डॉ. रतन मंडल, ब्रह्मदेव साह, रामजी पासवान, राजकुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, राजेश सिंह, उमेश मंडल, अनिता देवी, सरिता देवी, मो. इजराइल, ज्ञाननाथ मिश्रा, मणीष कुमार, अभय पांडे, काली सिंह, राजकुमार सरसहाय के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया तथा विचार रखे। बैठक का संचालन प्रभाष सिंह ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संकल्प रैली की सफलता के लिये जदयू ने की बैठक