DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म पीड़िता ने महिला आयोग से लगाई गुहार

 नोएडा। कार्यालय संवाददाता

न्याय के लिए दर-दर की ठोकर खा रही एक दुष्कर्म पीड़िता ने मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिख मदद की गुहार लगाई है। साथ ही नोएडा पुलिस को भी पत्र लिख अपनी व परिवार की सुरक्षा सुनशि्चित करने का आग्रह किया है। साथ ही महिला ने कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि वह कोर्ट में चार्जशीट लगा चुकी है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है और आरोपी हाईकोर्ट से स्टे ले चुका है। दुष्कर्म की रिपोर्ट सेक्टर-34 उदयगिरी अपार्टमेंट में पति व दो नाबालिग बेटियों संग रहने वाली एक महिला ने अपार्टमेंट में ही रहने वाले अनिल भाटी के खिलाफ दर्ज कराया है। महिला ने अनिल के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-24 में नवंबर 2013 में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला का आरोप था कि मार्च 2011 में आरोपी उसके घर पर चाय पीने के बहाने आया।

उस वक्त वह घर में अकेली थी। आरोपी ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिला उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील एमएमएस बना लिया। अश्लील एमएमएस के जरिए आरोपी एक साल तक उसे धमका कर दुष्कर्म करता रहा और पैसे ऐंठता रहा। हारकर जब उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी तो आरोपी अब उस पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाल रहा है। आरोपी उसके पति व बेटियों को मारने की धमकी देता रहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्म पीड़िता ने महिला आयोग से लगाई गुहार