फोटो गैलरी

Hindi Newsदो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग का आरोप

दो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग का आरोप

नोएडा। कार्यालय संवाददाता जमीन पर अपना हक जताने को लेकर सोहरखा गांव में शुक्रवार सुबह दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। यही नहीं दोनों पक्षों की तरफ से हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है। शिकायत...

दो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Jan 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

जमीन पर अपना हक जताने को लेकर सोहरखा गांव में शुक्रवार सुबह दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। यही नहीं दोनों पक्षों की तरफ से हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है। शिकायत मिलने पर सेक्टर-49 पुलिस ने एक-दूसरे की शिकायत पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के अंतर्गत सोहरखा गांव में समयपाल और चरण सिंह का परिवार रहता है। दोनों पक्षों की गांव में जमीन है। शुक्रवार सुबह समयपाल खसरा नंबर 723 को अपनी जमीन बता चारदीवारी कर रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान चरण सिंह 9 लोगों के साथ पहुंचा और इस जमीन को खसरा नंबर 722 बताते हुए अपनी जमीन बता चारदीवारी करने का विरोध करने लगा। आरोप है कि विवाद होने पर चरण सिंह ने समयपाल की पिटाई कर दी और हवाई फायरिंग भी की। वहीं चरण सिंह ने आरोप लगाया है कि समयपाल ने 15 लोगों के साथ आकर पिटाई की और हवाई फायरिंग भी की। मारपीट और फायरिंग की सूचना मिलने पर सेक्टर-49 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस की मानें तो लोगों से पूछताछ के बाद सामने आया है कि कोई हवाई फायरिंग नहीं हुई, सिर्फ मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें