DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी को लूटा

 देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता

जोगीवाला में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी से घर जा रही मां-बेटी को लूट लिया। बैग छीनने के बाद बदमाशों ने स्कूटी को गिरा दिया और फिर गले की सोने की चेन भी लूट ले गए। हमले में मां-बेटी भी घायल हो गए। नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि बदमाशों का हुलिया तक पता नहीं चल पाया है। माजरीमाफी(मोहकमपुर) निवासी रिटायर्ड आर्मी अफसर कुलदीप सिंह कैंतुरा की बेटी निर्मला कैंतुरा और पत्नी कुसुमलता एक जनवरी की शाम बंजारावाला में रशि्तेदार के घर गए थे। रात करीब दस बजे वापस लौटते समय जोगीवाला चौकी के पास सैलीब्रेशन गार्डन के बाहर बाइक सवार दो बदमाशों ने पर्स लूट लिया। एमबीए की छात्रा निर्मला ने बताया कि बैग छीनने के बाद पीछे बैठे बदमाश ने चलती स्कूटी पर लात मार दी, इससे मां-बेटी सड़क पर गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने कुसुमलता के गले की सोने की चेन लूटी और फरार हो गए। रात में हाईवे पर स्ट्रीट लाइट नहीं होने से अंधेरा था। मोबाइल भी बदमाश ले गए, इसलिए वह तत्काल इसकी सूचना नहीं दे पाए। दोनों बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था। 15-20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा बुधवार रात एक बजे दर्ज किया। निर्मला कैंतुरा ने इस मामले में एसएसपी को भी शिकायत दी है। इसमें महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने और हमलावर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

पुलिस ने घटना छिपाईबदमाशों को पकड़ने से ज्यादा दिलचस्पी पुलिस ने वारदात को छिपाने में ली। यही वजह रही कि गुरुवार को नेहरू कॉलोनी पुलिस घटना से इनकार करती रही। एक जनवरी रात की घटना का वविरण भी पुलिस कंट्रोल रूम को गुरुवार शाम को दिया गया। फिलहाल पुलिस अभी तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइक सवार बदमाशों ने मां-बेटी को लूटा