DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा रैली के लिए 23 ट्रेनें चलाने की तैयारी

लखनऊ। निज संवाददाता

15 जनवरी को होने वाली बसपा की रैली के लिए रेलवे ने तैयारी शुरू कर दी है। बसपा नेताओं की ओर से ट्रेनों की बुकिंग कराई जा रही हैं। रेलवे अधिकारियों की मानें तो 12 से 15 जनवरी की सुबह तक 23 ट्रेनें चलाने की तैयारी है। उम्मीद है कि दो से तीन दिन में रेलवे प्रशासन को ट्रेनों की सूची सौंप दी जाएगी। बसपा कार्यकर्ताओं को ट्रेन से लखनऊ लाने व वापस पहुंचाने के लिए ट्रेनें चलाई जाएंगी।

चार दिन तक अलग-अलग समय सारणी के अनुसार ट्रेनें लखनऊ पहुंचेगी और 15 जनवरी की शाम से यह ट्रेनें वापस होना शुरू हो जाएंगी। जीआरपी ने शुरू की तैयारीचारबाग जीआरपी पुलिस सतर्क हो गई है। जीआरपी प्रभारी ने प्लेटफार्म पर भीड़ का दबाव कम करने के लिए लखनऊ मण्डल के उतरेठिया, आलमबाग, ऐशबाग में ट्रेनें रोकने की योजना बनाई है। ज्यादा भीड़ होने की स्थिति में बसपा कार्यकर्ता पैदल ही रमाबाई रैली स्थल पहुंचेंगे। रेलवे स्टेडियम में रुकेंगे कार्यकर्ताट्रेन सेआने वाले बसपा कार्यकताओं को रेलवे स्टेडियम में रोका जाएगा।

ट्रेनों की जानकारी कार्यकर्ताओं को स्टेडियम में ही मिल जाएगी। ट्रेन आने की सूचना मिलते ही कार्यकर्ता स्टेशन पर पहुंच जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा रैली के लिए 23 ट्रेनें चलाने की तैयारी