फोटो गैलरी

Hindi News19 स्थानों पर नगर पंचायत ने जलवाए अलाव

19 स्थानों पर नगर पंचायत ने जलवाए अलाव

भगवंतनगर। हिन्दुस्तान संवाद स्थानीय नगर पंचायत प्रशासन ने बीते तीन दिनो से हो रही भीषण ठंडक से लोगों को बचाने के लिए कस्बे के विभिन्न स्थानो पर अलाव की व्यवस्था की है। इसके लिए सभासदों से वार्ता...

19 स्थानों पर नगर पंचायत ने जलवाए अलाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Jan 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवंतनगर। हिन्दुस्तान संवाद

स्थानीय नगर पंचायत प्रशासन ने बीते तीन दिनो से हो रही भीषण ठंडक से लोगों को बचाने के लिए कस्बे के विभिन्न स्थानो पर अलाव की व्यवस्था की है। इसके लिए सभासदों से वार्ता कर कस्बे भर में डेढ़ दर्जन से अधिक स्थानों का चयन कर लकड़ी उतारी गई और यात्रियों के ठहरने के लिए रैनबसेरा की भी व्यवस्था की गई। अधिशासी अभियंता का कहना है कि ठंडक के कम होने तक बराबर अलाव जलाए जाएंगे। कस्बे में बस स्टेशन, सदर बाजार, स्टेशन रोड, बैलाही बाजार और नजाही बाजार आदि में उन्नीस स्थानो पर नगर पंचायत प्रशासन की ओर से अलाव जलवा दिए गए हैं।

ईओ बीआर सोनकर ने बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप लोगों को ठंडक से बचाने के लिए यह कार्य किया गया है। सोनकर के अनुसार अलाव के लिए सभी ऐसे स्थानो को चिंहित किया गया है जहां पर किसी न किसी प्रकार से लोगों का जमावड़ा रहता है। इसके अलावा कस्बे में नई जिला सहकारी बिल्डिंग के पास रैन बसेरा भी बनवाया गया है जिसमें मलबूर लोगों को रात को खुले आसमान के नीचे न रहना पडे। इस संबंध में चेयरमैन कृष्णकुमार लाला भारती ने बताया कि ठंडक पड़ते रहने तक अलाव निरंतर जलवाए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें