DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉयोमेट्रिक कार्ड बनवाने उमड़े लोग

रानीपुर हिन्दुस्तान संवाद

बॉयोमैट्रिक कार्ड बनाने के लिए शुक्रवार को वार्ड नंबर छह में शिविर लगाया गया। इसमें लोगों भारी संख्या में उमड़े। वार्डवासियों को काफी देर इंतजार भी करना पड़ा। वहीं श्री महावीर जैन उ. मा. विद्यालय में वार्ड नंबर 2 और पांच के लोगों के लिए शिविर लगाया गया। सुबह से ही लोग काम-काज छोड़कर कार्ड बनवाने पहुंचे। कुछ देर बाद लम्बी-लम्बी कतारें लग गईं। सूत्रों की मानें तो सम्बन्धित विभाग ने झाॅसी की नीलसन इण्डिया कम्पनी को इसका ठेका दिया है।

वहीं महावीर जैन विद्यालय में लगे शिविर में कुशल कर्मचारी न होने की वजह से लोगों को दिक्कतें हुई। लोगों ने खासतौर से कम्प्यूटर पर सही कर्मचारी भेजे जाने की मांग की है। वहीं शनिवार को भी बायोमेट्रिक कार्ड बनाने के लिए शिविर लगाए जाएंगे। शिविर 12 जनवरी तक लगेंगे। नगर के सभी वार्ड वासियों को कोई असुविधा न हो इसके लिए विभिन्न बूथों पर बार्ड वार शिविर लगाए जा रहे हैं। वार्ड नंबर छह में लगे शिविर में कई ने हिस्सा लिया।

शुक्रवार प्राथमिक विद्यालय लाड़गंज में वार्ड नंबर एक व 6 के लिए शिविर लगाया गया। प्राथमिक विद्यालय खुशीपुरा में 3 व 4 वार्ड के लिए शिविर लगाया गया। कोई व्यक्ति कार्ड बनवाने से वंचित न रह जाए, इसके लिए पांच जनवरी तक इन वार्डो के लोगों के बॉयोमेट्रिक कार्ड बनाए जाएंगे। इसके बाद अन्य वार्डो में भी शिविर लगेंगे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉयोमेट्रिक कार्ड बनवाने उमड़े लोग