DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र गुटों में भिड़ंत, फायरिंग और मारपीट

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता

अंबेडकर विवि छात्रसंघ चुनाव की रंजशि सामने आने लगी है। टिकट कटने से गुस्साए छात्र हमलावर हो गए हैं। शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे टिकट न मिलने से खफा एक छात्र ने अपने संगठन के पदाधिकारियों पर फायरिंग कर दी। मारपीट कर डाली। आरोप है कि छात्र के साथ किराए के गुंडे आए थे।

हमला करने के बाद छात्र मथुरा की ओर भाग गया। छात्रसंघ चुनाव में कई छात्रों ने विभिन्न संगठनों से लड़ने को आवेदन किए थे। इनमें से कइयों को टिकट नहीं मिला। जिन्हें टिकट नहीं मिला वे अब बागी हो चले हैं। हालांकि सभी पूर्व घोषित पदों पर लड़ रहे हैं। इन्हीं में से एक संगठन के आला पदाधिकारी होटल विक्रम पैलेस में ठहरे थे। स्थानीय पदाधिकारियों से उनकी चर्चा चल रही थी। सूत्र बताते हैं कि रात करीब 9:30 बजे टिकट न मिलने से नाराज छात्र उम्मीदवार पदाधिकारियों के कमरे में आया।

उनसे बातचीत की। टिकट न मिलने को षडयंत्र बताया। कहा कि संगठन में नए शामिल हुए लोगों को बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही है। जबकि उसे इसने साल की मेहनत के बाद भी टिकट नहीं दिया गया। बताते हैं कि बातचीत के दौरान छात्र उत्तेजित हो गया। बाहर खड़े साथियों को बुला लिया। लगभग 100 बाहरी लोगों ने होटल के बाहर फायरिंग शुरू कर दी। छात्र संगठन के पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी गई।

बाहरी लोगों ने पदाधिकारियों के साथ तमंचों के बल पर मारपीट भी की। इसके बाद मारपीट करने वाले मथुरा की ओर भाग गए। घटना के बाद संगठन के आला पदाधिकारी थाना न्यू आगरा पहुंच गए थे। देर रात तक रिपोर्ट लिखाने की कार्यवाही चल रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र गुटों में भिड़ंत, फायरिंग और मारपीट