DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा के सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे सपाई

धौलाना। धौलाना विधानसभा के सपा कार्यकर्ताओ के होने वाले महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए सपा पदाधिकारी ब्लाक प्रमुख के नेतृत्व में गांवों की खाक छान रहे है। शुक्र वार को सपाइयो ने पांच गांव में पहुॅच पॉच जनवरी को कस्बा धौलाना में होने वाले कार्यक्र म का सफल बनाने का आह्वान किया।

धौलाना ब्लाक प्रमुख और वरिष्ठ सपा नेता तेजपाल सिंह के नेतृत्व में सपाइयों ने पांच जनवरी को धौलाना में होने वाले सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पांच ग्रामों धौलाना, सपनावत, कमालपुर, खेडा, बझैडा खुर्द, में ग्रामीणों के बीच पहुॅचकर चौपाल लगाई। इस दौरान ब्लाक प्रमुख तेजपाल सिंह ने कहा कि पॉच जनवरी को सपा कार्यकर्ताओ के साथ साथ एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन धौलाना के बस स्टैण्ड पर किया जायेगा, जिसमें सपा के बडे नेता लोगो को सपा सरकार की उपलब्धियो के बारे में बतायेगें।

उन्होने कहा कि केन्द्र मे तीसरे मोर्चे की सरकार बनना तय है। जिसके प्रघानमंत्री मुलायम िंसंह बनेगें। उन्होने ग्रामीणो के बीच चौपाल लगाकर पॉच जनवरी के कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की इस दौरान लोक सभा प्रत्याशी सुधन रावत, जिलाउपाध्यक्ष मनोज गुर्जर, विधान सभा अध्यक्ष पंकज शशिोदिया, ब्लाकध्यक्ष हरिओम चौहान, के के शर्मा, सचवि डा आदिल, प्रधान यशवीर सिंह, अरूण प्रधान, बेगराज शर्मा, ठेकेदार जितेन्द्र राणा, रविन्द्र चैयरमैन, इदरीश मलिक, मा यशबीर, सुरेन्द्र सहि, चन्द्रपाल लम्बरदार, काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा के सम्मेलन को सफल बनाने में जुटे सपाई