DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क नही बनने पर जाम की चेतावनी दी

भोजपुर। हिन्दुस्तान संवाद

जाहिदपुर और देवीपारा के ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से मिलकर देवीपुरा मोड़ से चांदपुर तक जर्जर हो चुकी सड़क का निर्माण कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर मांग पूरी नहीं हुई जाम लगाया जाएगा। ग्राम प्रधान जाहिदपुर सीकमपुर के प्रधान इरशाद अहमद एवं देवीपरा के प्रधान रिजवान अहमद के नेतृत्व में ग्राम गणेशपुर, देवीपुरा, जालपुर, चांदपुर आदि गांवों के एक दर्जन लोगों ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से मिलकर कहा कि ब्लाक के अधिकतर गांवों को ब्लाक कार्यलय को आने जाने का एक मात्र रास्ता भोजपुर दोलपुरी मार्ग है।

दस किलोमीटर लम्बे मार्ग पर गहरे गढ्डे हो जाने के कारण आवाजाही बंद हो चुकी है। काफी प्रयास के बाद सरकार ने पांच किमी सड़क दौलपुरी से चांदपुर तक बनवाने का टेंडर निकाला है। ग्रामीणों की मांग है कि चांदपुर से दौलपुरी तक का निर्माण बाद में किया जाना चाहिये इससे पहले जरूरूत के हिसाब से देवीपुरा से चांदपुर तक का निर्माण कराना जरूरी है। अधिशासी अभियन्ता ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों ने मांग नहीं माने जाने पर सड़क पर जाम लगाने की चेतावनी दी है।

प्रतिनिधि मंडल में चांदपुर के पूर्व प्रधान सरदार हुसैन, शमशाद अहमद, महमूद अली, मोहम्मद अहमद, शफीक अहमद, फईम अली, लियाकत अली, शौकीन अहमद, करतार सिंह, नन्हे सिंह आदि लोग थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क नही बनने पर जाम की चेतावनी दी