DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र नेता के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

.रामपुर। निज संवाददाता

मुरादाबाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक की हत्या के बाद से छात्र नेताओं में उबाल है। राजकीय रजा डिग्री कालेज के तमाम छात्रों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। बाद में एसपी के माध्यम से डीआईजी को ज्ञापन भी भेजा। वहीं छात्रों के दूसरे गुट ने गांधी समाधि पर मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। ठाकुरद्वारा निवासी दीपक चौहान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मुरादाबाद के जिला संयोजक थे।

वह मुरादाबाद स्थित केजीके महाविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार थे। गुरुवार को कांठ रोड पर गोली मारकर दीपक चौहान की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। इस घटना के बाद से स्थानीय छात्र नेताओं में भी रोष है। शुक्रवार को राजकीय रजा डिग्री कालेज के छात्र और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी मुरशद अली के नेतृत्व में तमाम छात्र कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर इस घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो मुरादाबाद में चक्का जाम किया जाएगा।

बाद में सभी ने एसपी उमेश कुमार सिंह के माध्यम से डीआईजी को ज्ञापन भी भेजा। इस मौके पर जितेंद्र यादव, गजेंद्र राजपूत, जयराम, धर्मवीर, सौरभ यादव, विनोद, सौरभ कुमार, अकरम पाशा, अली हसन, राहुल, ताबशि खां, सनी खां, मिंटू और राजेश यादव आदि मौजूद रहे। जबकि पूर्व पुस्तकालय मंत्री सौरभ सिंह के नेतृत्व में तमाम छात्र गांधी समाधि पहुंचे। यहां पर मौन धारण कर सभी ने मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस हत्या के पीछे सभी ने छात्रसंघ चुनाव को जिम्मेदार ठहराया।

साथ ही मुरादाबाद में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को स्थगति करने की मांग की। इस मौके पर विनोद राजपूत, अकरम पाशा, सतेंद्र नेगी, रोहित सिंह, मुरशद अली, अयान खां, पवन ठाकुर, विनीत, सुमित, आशू और अनुज चंद्रवंशी मौजूद रहे। वहीं राष्ट्रीय लोकदल छात्र युवा मोरचा के जिलाध्यक्ष मुबश्शिर अली ने डीएम को ज्ञपन भेजकर छात्र नेता के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन भेजने वालों में सुहेल मियां, मोइन खां, ताज मुहम्मद और नादिर आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र नेता के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन