DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन तमंचे सहित पकड़े गए चार लुटेरे

 हाथरस। गुरुवार की रात को कार सवार बदमाशों ने हतीसा गांव के निकट बाइक सवार ट्रांसपोर्टर को बेहरमी से मारापीटा और उससे सात हजार रुपये लूट लिए। रात को सूचना मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी रही। मगर रात को कोई सफलता नहीं मिली,लेकिन दोपहर को पुलिस ने चारों लुटेरों को दबोच लिया। तीन के पास से तमंचा बरामद किए हैं।

साथ ही पूरे सात हजार रुपये भी मिले हैं। यह बता दें कि रात के करीब साढेम् नौ बजे वीरपाल सिंह निवासी हतीसा भगवन्तपुर हाथरस से अपने गांव वापस लौट रहे थे। शहर की बाबा ट्रांसपोर्ट कंपनी पर उनके कुछ ट्रक चलते हैं। इसलिए वह रोज ट्रांसपोर्ट कंपनी पर आते हैं। रात को वह अपनी बाइक से वापस लौट रहे थे। तभी मथुरा रोड पर हतीसा से थोड़ा पहले कार सवार बदमाशों ने दबोच लिया। इण्डिका कार में चार लोग सवार थे।

जैसे ही वीरपाल ने बाइक रोकी तो चारों लुटेरे उन पर कहर बनकर टूटकर पड़े। उन्हें सड़क पर गिरा लिया और बड़ी बेरहमी से मारापीटा। ट्रांसपोर्टर के पूरे कपड़े खून से लथपथ हो गए। इतना ही नहीं लुटेरों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर भी किया,लेकिन वह बाल-बाल बच गए। जैसे ही आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो गांव के लोग मौके पर दौड़ पड़े, लेकिन तब तक लुटेरे वीरपाल की जेब से सात हजार रुपये निकालकर भाग गए।

गांव के लोगों ने तुरन्त थाना हाथरस गेट एसओ अनूप भारतीय को सूचना दी तो एसओ तुरन्त मौके पर पहुंचे और घायल ट्रांसपोर्टर को बागला अस्पताल लेकर आए। यहां उनका उपचार कराया। मगर रात से ही पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई। दोपहर को पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि इगलास रोड पर एक इण्डिका कार में सवार कुछ लोग कोई योजना बना रहे हैं। इतने में पुलिस पहुंची और चारों को कार सहित दबोच लिया। तलाशी के दौरान बंटी पुत्र जग्गू निवासी अहेरा थाना राया मथुरा के पास से तीन हजार रुपये, तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं।

दिनेश उसके भाई सोनू पुत्र गोविन्द निवासी सूरज थाना राया से एक-एक तमंचा और दो-दो हजार रुपये बरामद किए हैं। हरशि्चंद पुत्र शेर सिंह निवासी दयालपुर मुरसान के पास से दोजिंदा कारतूस मिले हैं। जबकि वीरेन्द्र पुत्र रामगोपाल निवासी शेखुपुर गौण्डा अलीगढ़ फरार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन तमंचे सहित पकड़े गए चार लुटेरे