DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘आप’ के मंत्रियों को सरकारी गाड़ी के तौर पर मिली इनोवा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छोड़कर ‘आप’ के सभी मंत्रियों को शुक्रवार को सरकारी गाड़ियों के तौर पर टोयोटा की इनोवा कारें दी गईं। मनीष सिसौदिया, राखी बिरला और सौरभ भारद्वाज समेत कई मंत्री सरकारी गाड़ियों से ही विधानसभा परिसर पहुंचे।

कार से कभी मना नहीं किया: केजरीवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘पार्टी ने यह कभी नहीं कहा कि उसके मंत्री सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल नहीं करेंगे। हमने सिर्फ यह कहा था कि लालबत्ती वाली कारें उपयोग नहीं करेंगे।’

क्या केजरीवाल गाड़ी लेंगे: दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया ने यह पूछे जाने पर कि क्या अरविंद केजरीवाल सरकारी गाड़ी लेंगे, कोई जवाब देने से इनकार कर दिया।

मेरी कार में पेट्रोल नहीं था: परिवहन, खाद्य आपूर्ति और पर्यावरण मंत्री भारद्वाज ने कहा कि मेरी कार में पेट्रोल नहीं है और अपना एटीएम कार्ड मैंने पत्नी को दे दिया था। इसलिए मुझे सरकारी कार का उपयोग करना पड़ा। उन्होंने राखी बिरला के कार लेने का बचाव करते हुए कहा,‘वह महिला हैं और एक मंत्री होने के नाते उन्हें रात को भी आना जाना पड़ता है।’

केजरीवाल को दे रहे सुरक्षा: दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के लिए जो भी जरूरी है, हम वह कर रहे हैं। बस्सी ने मीडिया में आ रही उन खबरों को खंडन किया कि अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर करीब दस गुना ज्यादा खर्च किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘आप’ के मंत्रियों को सरकारी गाड़ी के तौर पर मिली-इनोवा