DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत गंभीर: वकील

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत गंभीर: वकील

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को दिल की परेशानी होने पर गुरुवार को एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके वकील ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व राष्ट्रपति का इलाज अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में किया जा रहा है।

समाचार चैनल जियो न्यूज पर आई खबर के मुताबिक, मुशर्रफ दिल की बीमारी के चलते तकलीफ में हैं। चिकित्सकों ने उनके रक्त की जांच और एंजियोग्राफी रिपोर्ट निकलवाने की सलाह दी है। दोनों रिपोर्ट समीक्षा के लिए ब्रिटेन भेजी जाएंगी।

मुशर्रफ के वकील अहमद रजा कसूरी ने कहा कि उनकी वैधानिक टीम पांच जनवरी तक मेडिकल रिपोर्ट हासिल कर लेगी। रिपोर्ट विशेष अदालत के समक्ष पेश की जाएगी।

राजद्रोह के आरोप का सामना कर रहे पूर्व राष्ट्रपति 10 दिनों के भीतर दूसरी बार विशेष अदालत में हाजिर नहीं हो सके। उन्हें बुधवार को पेश होना था, मगर अदालत नहीं पहुंचे। गुरुवार को जब उन्हें अदालत ले जाया जा रहा था, उसी समय उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उन्हें तुरंत रावलपिंडी स्थित आर्म्ड फोर्सेज इंस्टीट्यूट ऑफ काडियोलॉजी ले जाया गया।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, मुशर्रफ को इलाज के लिए देश से बाहर ले जाए जाने के विकल्प पर विचार किया जा रहा है, लेकिन इस संबंध में फैसला अस्पताल द्वारा चिकित्सा रिपोर्ट उपलब्ध कराए जाने के बाद ही लिया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व पाक राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की हालत गंभीर: वकील