DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप में शामिल हुए एयर डेकन के संस्थापक कैप्टन गोपीनाथ

शीर्ष पदों पर कार्यरत पेशेवरों और कॉरपोरेट दिग्गजों की राजनीतिक सक्रियता को और तेज करते हुए एयर डेकन के संस्थापक कैप्टन गोपीनाथ शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।

इन्फोसिस के पूर्व बोर्ड सदस्य वी़ बालाकृष्णन के आप में शामिल होने के बाद अब गोपीनाथ भी उनके नक्शे कदम पर चल पड़े। बालाकृष्णन का आप में शामिल होना भी उतना ही आश्चर्यजनक है जितना कि उनका इन्फोसिस छोड़ना था। गोपीनाथ ने यहां पीटीआई से कहा कि हां। मैं पार्टी में शामिल हो गया हूं, अब मैं औपचारिक रूप से आप का सदस्य हूं।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से समर्थक रहा हूं और अन्ना आंदोलन का हिस्सा रहा था। केजरीवाल उसके अभिन्न अंग थे।


कर्नाटक आप के सूत्रों ने बताया कि गोपीनाथ आज औपचारिक रूप से आप के सदस्य बन गए। गोपीनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचार देश की मूलभूत समस्याओं में से एक है। अन्ना के आंदोलन ने हमें भ्रष्ट तंत्र के बदलाव की आशा दी और केजरीवाल की आप उस आशा को वास्तविकता में बदल रही है।

दिल्ली में एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी भी आज आप में शामिल हुए। देश के सबसे बड़े अर्धसैनिक बल केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के शीर्ष अधिकारी रहे ज़े पी़ डबास आज आप में शामिल हुए। पिछले वर्ष ही बल के विशेष महानिदेशक के पद से सेवानिवृत हुए डबास का मानना है कि राजनीतिक तंत्र और जीवन के अन्य क्षेत्रों को भ्रष्टाचार मुक्त करने की आवश्यकता है।

मूलरूप से हरियाणा निवासी 1977 बैच के आईपीएस अधिकारी का कहना है कि आप के लिए उनकी गतिविधियां सिर्फ दिल्ली तक सीमित नहीं रहेंगी वह गुड़गांव तक  जाएंगी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एयर-डेकन के संस्थापक कैप्टन गोपीनाथ आप में शामिल