DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनमोहन सिंह का कार्यकाल अवसर गंवाने वाला रहा: जेटली

मनमोहन सिंह का कार्यकाल अवसर गंवाने वाला रहा: जेटली

भाजपा ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में संप्रग सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल को अवसर गंवाने वाला समय करार दिया और कहा कि सिंह ने भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के मोर्चे पर अपनी सरकार की विफलता स्वीकार की, लेकिन कोई उपचार नहीं सुझाया।

मुख्य विपक्षी दल ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री ने स्वयं को इतिहास की ढाल और समय के आवरण के पीछे छिपा लिया। राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली ने संवाददाताओं से कहा कि कि लोकतंत्र में समय नहीं बताता है, मतदाता बताते हैं। और अगर मतदाताओं के रुख पर ध्यान दें तब कांग्रेस के लिए बहुत बुरी खबर है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2009 के चुनाव परिणाम को कांग्रेस से भ्रष्टाचार के दाग हटाने के लिए उपयोग किया, लेकिन 2013 में विधानसभा चुनावों के परिणामों पर इस तर्क का उपयोग नहीं किया।  2009 के चुनाव परिणाम और 2013 के विधानसभा चुनाव के परिणामों को मापने का प्रधानमंत्री का मापदंड अलग अलग है।

जेटली ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐसा तर्क दिया है कि चुनाव जीतने से भ्रष्टाचार के आरोप अपने आप में रद्द हो जाते हैं। प्रधानमंत्री का यह तर्क अपराधी भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो चुनाव जीत जाते हैं, वे कह सकते हैं कि अब वे चुनाव जीत गए है , इसलिए अपराधी नहीं रह गए।

यह पूछे जाने पर कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में लिखे पत्र पर प्रधानमंत्री ने यह कहा कि उन्हें इस पर अभी ध्यान देने का समय नहीं मिला, जेटली ने कहा कि वह समझते हैं कि उनका ध्यान का दायरा संकुचित हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनमोहन सिंह का कार्यकाल अवसर गंवाने वाला रहा: जेटली