DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी को समर्थन लेकिन चाहिए आश्वासन: रामदेव

भ्रष्टाचार और काले धन को देश का सबसे बडा मुद्दा बताते हुए योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि आगामी चुनावों में उनका संगठन भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को तभी समर्थन देगा जब वह विदेशों में रखे काले धन को वापस लाने के बारे में आश्वासन देंगे।
     
बाबा रामदेव ने आज खास बातचीत में कहा, हमारे कई मुद्दे हैं। इनमें काले धन का मुद्दा सबसे प्रमुख है, क्योंकि विदेशी बैंकों में इतना धन पडा है कि अगर वह सब यहां लाया जाए तो देश के प्रत्येक गांव के हिस्से में करोडों रुपये आयेंगे। इन रुपयों से भारत के प्रत्येक गांव को विकसित किया जा सकता है।
     
योग के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर मुझे काला धन वापस लाने का आश्वासन देते हैं तभी मैं उनको अपना समर्थन दूंगा। हालांकि, भाजपा भी काले धन को वापस लाना चाहती है और व्यक्तिगत तौर पर मोदी ईमानदार व्यक्ति हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह भी इस मुद्दे पर अपनी सहमति जता सकते हैं।
     
बाबा रामदेव ने बताया कि वह नयी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक रैली करने वाले हैं। इससे पहले वह भाजपा नेतृत्व से इन मुद्दों पर बातचीत करेंगे और उनके मुद्दों पर सहमति बनी तभी वह इसी रैली में मोदी को समर्थन देने का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी को समर्थन लेकिन चाहिए आश्वासन: रामदेव